Remo D'Souza News: कानूनी मामले में बुरे फंसे रेमो डिसूजा और पत्नी, कोरियोग्राफर समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज...

Remo D'Souza News: कानूनी मामले में बुरे फंसे रेमो डिसूजा और पत्नी, कोरियोग्राफर समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज...

Update: 2024-10-19 15:02 GMT

Remo D'Souza News: मुंबई। रेमो डिसूजा एक मशहूर डांस कोरियोग्राफर हैं, जिन्होंने टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस (डीआईडी) से टेलीविजन शुरुआत की थी। अब, कोरियोग्राफर पर मुसीबतों का पहाड़ टूटने वाला है। 

दरअसल, पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि 26 वर्षीय डांसर की शिकायत के आधार पर 16 अक्टूबर को मीरा रोड पुलिस थाने में रेमो, उनकी पत्नी लिजेल और पांच अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 465 (जालसाजी), 420 (धोखाधड़ी) सहित अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया।

जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता और उसके साथियों के साथ 2018 से जुलाई 2024 के बीच कथित तौर पर धोखाधड़ी की गई। इस डांस मंडली ने एक टेलीविजन शो में प्रस्तुति दी थी और जीत हासिल की थी। इसमें आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने कथित तौर पर दिखाया कि यह समूह उनका है और 11.96 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि हड़प ली। अधिकारी ने बताया कि मामले के अन्य आरोपी ओमप्रकाश शंकर चौहान, रोहित जाधव, फ्रेम प्रोडक्शन कंपनी, विनोद राउत, एक पुलिसकर्मी और रमेश गुप्ता हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।

बता दें कि, कोरियोग्राफर होने के अलावा, रेमो 2009 से कई डांस रियलिटी शो में जज रहे हैं। वह डांस इंडिया डांस, झलक दिखला जा, डांस के सुपरस्टार, डांस प्लस, डांस चैंपियंस, इंडियाज बेस्ट डांसर, डीआईडी ​​लिटिल मास्टर में जज थे। और डीआईडी ​​सुपर मॉम्स सहित कई दूसरे डांसिंग शो जज कर चुके हैं। 2018 और 2024 के बीच, उन्होंने डांस प्लस (सीजन 4, 5, 6), इंडियाज बेस्ट डांसर, हिप हॉप इंडिया और डांस प्लस प्रो समेत कई शो में जज की कुर्सी संभाली है। रेमो इन दिनों अपनी अपनी प्राइम वीडियो फिल्म बी हैप्पी की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। रेमो द्वारा निर्देशित और लिजेल द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक एकल पिता और उसकी बेटी की कहानी बताती है। फिल्म में नोरा फतेही, नासर, जॉनी लीवर और हरलीन सेठी भी हैं।

Tags:    

Similar News