Raveena Tandon Photoshoot: रवीना टंडन ने सफेद साड़ी में ढाया कहर, करवाई दिलकश फोटोशूट, देखिए एक्ट्रेस की कातिलाना तस्वीरें...

Raveena Tandon Photoshoot: सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक शादी समारोह की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सफेद साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Update: 2024-02-29 09:35 GMT

Raveena Tandon Photoshoot: मुंबई। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बुधवार को एक शादी समारोह की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सफेद साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दरअसल, रवीना ने अपने 85 लाख प्रशंसकों के साथ एक शादी की अपनी मनमोहक तस्वीरें साझा की। उनमें रवीना बॉर्डर पर मोती की सजावट वाली सफेद साड़ी पहने हुए एक बगीचे में पोज़ दे रही हैं। उन्होंने भारी मोती डिजाइन वाला मैचिंग ब्लाउज पहना है। मेकअप में रवीना ने चमकदार गुलाबी लिपस्टिक, काली आईलाइनर, आँखों में काजल लगा रखा है और गालों को हाइलाइट किया है। उन्होंने बीच में माँग निकाल रखी है और बालों का एक लो बन बना रखा है, जिस पर सफेद फूल लगे हुए थे। देखिए तस्वीरें...

हाल ही में वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में नजर आईं एक्ट्रेस ने हरे और सफेद रंग का चोकर नेकलेस, मैचिंग अंगूठी, झुमके और मांग टीका पहना हुआ है। उन्होंने शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के गाने 'तुम से' की धुन दी। पोस्ट को शीर्षक दिया है: "वेडिंग व्हाइट्स..." पेशेवर मोर्चे पर रवीना की अगली फिल्म 'घुड़चढ़ी' और 'वेलकम टू द जंगल' है।

Tags:    

Similar News