Ranveer-Chiyaan Vikram: 'अपरिचित' के रोल में देखना चाहते हैं रणवीर को चियान विक्रम, बोले 'वो क्या करेंगे...'

Ranveer-Chiyaan Vikram: 'अपरिचित' के रोल में देखना चाहते हैं रणवीर को चियान विक्रम, बोले 'वो क्या करेंगे...'

Update: 2024-09-10 12:17 GMT

Ranveer-Chiyaan Vikram: मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और साउथ डायरेक्टर शंकर के कोलेबोरेशन को लेकर पिछले कई सालों से खबरें आती रही हैं. 2021 में ऐसी खबरें आई थीं कि शंकर, रणवीर को लीड रोल में लेकर में आई तमिल ब्लॉकबस्टर 'अन्नियम' (2005) का हिंदी रीमेक बनाने का प्लान बना रहे हैं. 'अन्नियन' जब हिंदी में अपरिचित नाम से रिलीज हुई थी तो इसे भी जनता ने बहुत पसंद किया था और आज भी इसका नाम लोगों को याद है. 'अन्नियन' के ऑरिजिनल हीरो चियान विक्रम ने अब 'अन्नियन' में रणबीर के हीरो बनने को लेकर बात की है.

दरअसल, डीएनए के साथ एक बातचीत में विक्रम ने बताया कि वो रणवीर को अन्नियन उर्फ अपरिचित के रोल में देखने पर क्या सोचते हैं. हिंदी में 'अन्नियन' का रीमेक बनने को लेकर विक्रम ने मजाक करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि आपको शंकर से ये पूछना चाहिए, उन्हें मेरे साथ पार्ट 2 बनाना चाहिए था.' हालांकि, विक्रम ने आगे कहा कि वो रणवीर को अपरिचित के रोल में देखना पसंद करते. उन्होंने कहा, 'ये बहुत महत्वाकांक्षी बात है. लेकिन एक सीरियस नोट पर कहूं तो, मुझे लगा कि रणवीर अच्छे अन्नियन (अपरिचित) बन सकते हैं. मुझे इस किरदार का, उनका वर्जन देखना है क्योंकि मुझे वो बतौर स्टार बहुत पसंद हैं. मुझे लगता है ये देखना दिलचस्प होता कि वो कहानी के साथ क्या करते.'

अप्रैल 2021 में ये खबर आई थी कि तेलुगू में 'अपरिचितुडु' और हिंदी में 'अपरिचित' के नाम से डब हो चुकी तमिल फिल्म 'अन्नियन' का, हिंदी रीमेक रणवीर सिंह के साथ बनने जा रहा है. हालांकि, तमिल फिल्म के प्रोड्यूसर आस्कर रविचंद्रन ने साउथ इंडियन चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स (SICC)में शंकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. उन्होंने शंकर और हिंदी प्रोड्यूसर जयंतीलाल गड़ा के खिलाफ कोर्ट केस भी कर दिया. उनका दावा था कि 'अन्नियन' का हिंदी रीमेक उनकी इजाजत के बिना बनाया जा रहा है. रणवीर सिंह की बात करें तो वो हाल ही में पिता बने हैं. उनकी पत्नी, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक बेटी को जन्म दिया है. रणवीर अब फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

Full View

Tags:    

Similar News