Ranbir Kapoor: रोती-बिल्खती आलिया पर पति रणबीर ने बना डाला फनी VIDEO, देखकर लोग बोले- बीवी से डरो...

Update: 2023-03-17 15:54 GMT

Full View

मुंबई I  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. स्टार्स जहां एक हिट के लिए तरस रहे हैं, वहीं माना जा रहा है कि 'ब्रह्मास्त्र' के बाद ये रणबीर की दूसरी हिट फिल्म साबित हो सकती हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। रणबीर कपूर का मजाकिया अंदाज और सेंस ऑफ ह्यूमर हर किसी को उनका दीवाना बनाता है। लेकिन यह अभिनेता सोशल मीडिया की दुनिया से बहुत दूर रहते हैं। वैसे तो रणबीर सोशल मीडिया से दूर रहे हैं, लेकिन उनकी हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म के एक सीन सभी को आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' की याद दिला दी है। ऐसे में सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

दरअसल, रणबीर कपूर को इस समय उनकी लेटेस्ट रिलीज 'तू झूठी मैं मक्कार' के लिए दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। सिर्फ समीक्षकों के लिहाज से ही नहीं, बल्कि फिल्म घरेलू टिकट खिड़की पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सोशल मीडिया की दुनिया से खुद को दूर रखने वाले अभिनेता ने हाल ही में अपनी पत्नी आलिया भट्ट की मशहूर फिल्म 'राजी' के एक सीन को रीक्रिएट किया, जिसे देखकर यूजर्स उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं। 'तू झूठी मैं मक्कार' के एक सीन में रणबीर कपूर को दीवार से चिपक कर रोते हुए देखा जा सकता है। बिल्कुल वैसे ही जैसे साल 2018 में आई आलिया की फिल्म 'राजी' में उन्हें करते देखा गया था। 'तू झूठी मैं मक्कार' के इस सीन की तुलना अभिनेता की पत्नी आलिया भट्ट के उस सीन से की गई है, जिसमें वह रोती नजर आ रही हैं और कहती हैं, 'मुझे घर जाना है।' यह मीम इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने मीम को शेयर करते हुए लिखा, 'किसने बेहतर किया।' दूसरे ने तो कमेंट कर लिखा दिया, 'बीवी से डरो।' यहां देखिए वीडियो...

आपको बता दे कि, लव रंजन द्वारा निर्देशित 'तू झूठी मैं मक्कार' होली के मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। पहले दिन, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ने भारत में 15 करोड़ रुपये कमाए। नौ दिन बॉक्स ऑफिस पर बिताने के बाद इसका कुल कलेक्शन 92.71 करोड़ रुपये हो गया है।

Tags:    

Similar News