Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी के मर्डर केस का बड़ा खुलासा, 30 लाख देकर लगवाई बॉडी ठिकाने, इस एक्टर ने किया पूरा इंतजाम, जानिए...

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी के मर्डर केस का बड़ा खुलासा, 30 लाख देकर लगवाई बॉडी ठिकाने, इस एक्टर ने किया पूरा इंतजाम, जानिए...

Update: 2024-06-21 14:29 GMT

Renukaswamy Murder Case

Renukaswamy Murder Case: मुंबई। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार दर्शन इन दिनों विवादों के घेरे में हैं. पिछले हफ्ते एक्टर को अपने एक फैन रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में जांच कर रही पुलिस ने बताया था कि उसने दर्शन की करीबी दोस्त, एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे. इस बात से नाराज दर्शन ने रेणुकास्वामी के नाम की सुपारी दी और उसकी हत्या करवा दी. अब इस मामले में एक और बड़ी बात सामने आई है.

मीडिया खबर के मुताबिक, पुलिस ने जानकारी दी है कि दर्शन ने अपने बयान में बताया है कि उसने अपने एक दोस्त से 40 लाख रुपये उधार लिये थे. ये पैसा उसने अपने साथी अपराधियों को सबूत मिटाने के लिए दिया, जिससे हत्या की बात को छुपाया जा सके. 33 साल के रेणुकास्वामी, दर्शन के बड़े फैन थे. 9 जून को बेंगलुरू के एक फ्लाइओवर के पास उनका पार्थिव शरीर पाया गया था. इसके दो दिन बाद 11 जून को कर्नाटक पुलिस ने एक्टर दर्शन को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया था.

बता दें कि पुलिस ने खुलासे किए थे कि दर्शन ने रेणुकास्वामी के नाम की सुपारी दी थी. एक्टर लगातार हत्यारों के संपर्क में थे और रेणुकास्वामी को अगवा कर पहले उनके पास भी लाया गया था. पुलिस ने इस मामले में दर्शन और पवित्रा समेत 17 लोगों को अरेस्ट किया था. रेणुकास्वामी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से दिल दहला देने वाली डिटेल्स सामने आई थीं. अब एक्टर दर्शन ने कबूल कर लिया है कि उन्होंने सबूत मिटाने के लिए अपने साथियों को 40 लाख रुपये दिए थे. इसके अलावा दूसरों को सरेंडर करने के लिए उन्होंने 30 लाख रुपये भी दिए थे.

जांच की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस की कस्टडी में मौजूद कुछ अपराधियों ने पहले बताया गया था कि दर्शन ने रेणुकास्वामी की हत्या, उसकी बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए 30 लाख रुपये दिए थे. उन्हें पुलिस को सरेंडर करना और हत्या का सारा इल्जाम अपने सिर लेने के लिए भी पैसे दिए गए थे. पुलिस ने 40 लाख रुपये कैश को जब्त कर लिया है. साथ ही उन्होंने दर्शन को ये रकम देने वाले दोस्त की पहचान भी कर ली है. दर्शन को उनके मोहन राज नाम के दोस्त ने ये पैसे दिए थे. पुलिस के मुताबिक, दर्शन ने ये कैश लोगों को देने के लिए उधार लिया था ताकि उसे कानूनी पचड़े में न पड़ना पड़े और उसके खिलाफ जो भी सबूत हैं वो मिट जाए. दर्शन के बयान से मिली इस जानकारी को पुलिस को अपनी रिमांड की याचिका में डाला था. गुरुवार, 20 जून को बेंगलुरू के एक कोर्ट ने रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में दर्शन समेत तीन और आरोपियों की पुलिस कस्टडी को दो और दिनों के लिए बढ़ा दिया था. वहीं पवित्रा गौड़ा समेत 13 अन्य आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखने की सजा सुनाई.

Full View

Tags:    

Similar News