Rahat Fateh Ali Khan Video: सिंगर राहत फतेह अली ने की चप्पलों से शख्स की जमकर पिटाई, वायरल VIDEO ने मचाया कोहराम...

Rahat Fateh Ali Khan Video: मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक चेले को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे है।

Update: 2024-01-28 12:09 GMT

Rahat Fateh Ali Khan Video: मुंबई। 'बोल हल्के हल्के', 'मैं जहां रहूं', 'तेरी ओर' और 'दिल तो बच्चा है' जैसे गानों के लिए मशहूर पाकिस्तानी प्लेबैक सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक चेले को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे है। इस वीडियो पर सफाई देते हुए सिंगर ने कहा कि यह एक शिक्षक और शिष्य के बीच का निजी मामला है।

दरअसल, एक्स पर अपलोड किए गए वीडियो में सिंगर को एक व्यक्ति को जूते से बेरहमी से पीटते हुए दिखाया गया है। दावा किया जा रहा है कि यह उनका शिष्य है। वह उससे बोतल के बारे में पूछते है और थप्पड़-चप्पल से जमकर पिटाई करते है। वह उनसे दया की गुहार लगाता है और कहता है: "मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता।" पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद सिंगर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर सफाई पेश करते हुए एक वीडियो जारी किया। 

उन्होंने वीडियो में कहा, ''यह शिक्षक और शिष्य के बीच का निजी मामला है। वह मेरे बच्चे जैसा है। जब कोई शिष्य कुछ अच्छा करता है तो मैं उस पर प्यार बरसाता हूं। यदि वह कोई अपराध करता है तो उसे मैं दंडित करता हूं।'' सिंगर ने कहा कि घटना के बाद उन्होंने उस व्यक्ति से माफी मांगी है, जिस व्यक्ति की पिटाई की गई थी। साथ ही बताया कि उसने एक बोतल खो दी है। वीडियो में पिटते दिख रहे शख्स ने कहा, ''उसके पीछे कोई गलत इरादा नहीं था। वह मेरे पिता समान हैं। वह हमसे बहुत प्यार करते है, जो आदमी इस वीडियो को फैला रहा है वह मेरे उस्ताद को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।''

Full View

Tags:    

Similar News