Radhika Apte and Keerthy Suresh: इस रोमांचक फिल्म में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होगें राधिका-कीर्ति, जानिए दिलचस्प कहानी और कब होगी रिलीज...

Update: 2023-11-24 10:06 GMT

Radhika Apte and Keerthy Suresh: मुंबई। एक्ट्रेस राधिका आप्टे और कीर्ति सुरेश यशराज फिल्म्स की अपकमिंग रोमांचक थ्रिलर फिल्म 'अक्का' में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी।

एक सूत्र ने कहा, "कीर्ति सुरेश और राधिका आप्टे को आज भारत की दो सबसे प्रतिभाशाली महिला अभिनेताओं में से एक माना जाता है। वे अविश्वसनीय रूप से स्वाभाविक कलाकार हैं और स्क्रीन पर एक के बाद एक अविश्वसनीय प्रदर्शन देने वाले टूर डी फोर्स के रूप में उनकी सराहना की जाती है!" "फैक्ट यह है कि कीर्ति और राधिका को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया है, जो 'अक्का' को वर्तमान में देश में बनाई जा रही सबसे दिलचस्प स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट्स में से एक बनाता है!"

"इस प्रोजेक्ट का निर्देशन नवोदित लेखक और निर्देशक धर्मराज शेट्टी द्वारा किया जा रहा है। अक्का के प्रति उनके दृष्टिकोण ने आदित्य का ध्यान खींचा और 'अक्का' को वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की अब तक की सबसे बड़ी टेंटपोल सीरीज में से एक बनाने के लिए आदि की संक्षिप्त जानकारी के साथ प्रोजेक्ट को तुरंत हरी झंडी दे दी गई।'' सूत्र ने कहा, "इस सीरीज के इर्द-गिर्द साजिश पैदा करने के लिए वाईआरएफ द्वारा इस परियोजना के हर विवरण को जानबूझकर गुप्त रखा जाएगा।"

Full View

Tags:    

Similar News