Poonam Pandey News: पूनम पांडे ने मालदीव शूटिंग क्यों की रद्द, बिकीनी फोटो पोस्ट कर, PM मोदी को टैग करते हुए खाई ये कसम?...

Update: 2024-01-09 09:38 GMT

Poonam Pandey News: मुंबई। मालदीव के विरोध में कई सिलेब्स के ट्वीट सामने आ चुके हैं। अब लॉकअप कंटेस्टेंट पूनम पांडे का पोस्ट भी चर्चा में है। पूनम ने इसमें अपने वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट लगाया है। साथ ही बताया है कि उन्हें मालदीव पसंद हैं लेकिन वहां शूट नहीं करेंगी। इसके साथ लिखा है कि अब वह लक्षद्वीप में शूटिंग करेंगी। पूनम ने अपने इस पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।

दरअसल, मशहूर मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने भी पीएम के लिए मालदीव को बायकॉट कर दिया है और वहां शूटिंग करने से मना कर दिया है। इस बात की जानकारी उन्होने खुद सोशल मीडिया पर दी है। पीएम मोदी को टैग करके हुए उन्होने लिखा, "मुझे मालदीव में शूटिंग करना पसंद है लेकिन मैं दोबारा मालदीव में शूटिंग नहीं करूंगी। जब मैं मालदीव में अपना अगला शूट करने वाली थी, तो मैंने अपनी टीम से कहा कि अगर यह शूट अटक गया तो मैं उड़ान नहीं भरूंगी।" सौभाग्य से, वे सहमत हो गए और अब लक्षद्वीप में शूटिंग की उम्मीद कर रहे हैं। #narendramodi." इसके बाद लोग उनके इस निर्णय की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि पूनम पांडे ने कुछ व्हाट्सएप चैट भी साझा किए हैं जिसमें उनको मालदीव आने के लिए का जा रहा है।

यह सब तब शुरू हुआ जब मालदीव के राजनेताओं ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप यात्रा और वहां पर्यटन को बढ़ावा देने का मजाक उड़ाकर विवाद खड़ा कर दिया। हालांकि हर तरफ से बायकॉट होता देख सरकार ने उन मंत्रियों को निलंबित कर दिया है और पीएम मोदी से माफी मांगी है। अब देखने वाली बात होगी कि मालदीव में फिर से कब भारतीय लोग जाना शुरु करते हैं।

Full View

Tags:    

Similar News