PM Modi-Melony Video: PM मोदी और मेलोनी के वीडियो पर कंगना रनौत ने किया ऐसा रिएक्ट! बोलीं- मोदी जी औरतों के...

PM Modi-Melony Video: प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी और भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के बीच अच्छी दोस्ती है। लेकिन दोनों को लेकर खूब सारे मीम्स भी बनाए जाते हैं औ पीएम मोदी को इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ता। मेलोनी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक वीडियो शेयर किया।

Update: 2024-06-15 14:21 GMT

PM Modi-Melony Video: नईदिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस और BJP की सांसद कंगना रनौत अक्सर पीएम मोदी के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। अब कंगना ने पीएम मोदी और इटली की प्राइम मिनिस्टर जॉर्जिया मेलोनी का वीडियो शेयर किया है। जॉर्जिया ने दरअसल, अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पीएम मोदी के साथ हैं जो हंस रहे हैं। इसके बाद वह कहती हैं कि हेलो फ्रॉम मेलोडी यानी कि मेलोनी और मोदी की ओर से हेलो। अब कंगना ने इस वीडियो को शेयर कर पीएम की तारीफ की है।

दरअसल, कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मोदी जी की एक क्वालिटी यह भी है कि वह महिलांओ को काफी कम्फर्टेबल रखते हैं और उन्हें यह महसूस करवाते हैं कि वह उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें आगे बढ़ते देखना चाहते हैं। इसमें कोई चौंकने वाली बात नहीं पीएम मेलोनी सोचती हैं कि मोदी जी उनकी टीम मेलोनी में हैं।'


बता दें कि वह हाल ही में मंडी की सांसद बनी हैं। वहीं उनकी फिल्मों की बात करें तो वह अब फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना, इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसे कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन भी नजर आएंगे। यह फिल्म कई बार पोस्टपोन हो गई है।

पहले यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन क्योंकि कंगना इलेक्शन के कैंपेन में बिजी थीं इसलिए फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया। हालांकि अभी फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है।

Full View

Tags:    

Similar News