बॉयफ्रेंड के गोद में बैठकर कराया फोटोशूट, यश दासगुप्ता संग रोमांटिक हुईं नुसरत जहां..... देखें तस्वीरें

Update: 2021-10-16 06:59 GMT

मुंबई 16 अक्टूबर 2021I अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई एक्ट्रेस और टीएमसी सासंद नुसरत जहां ने हाल ही में यश दास गुप्ता के साथ एक फोटोशूट करवाया है जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। नुसरत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये हिंट दिया था कि वह यश के साथ शादी कर चुकी हैं। अब दोनों की तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वे पति पत्नी बन चुके हैं।

View this post on Instagram

पहली शादी को बताया था अवैध निखिल जैन से शादी को अवैध बताने और फिर प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद नुसरत सुर्खियों में आ गई थीं। इसी साल वो मां बनीं है 26 अगस्त को उन्होंने बेटे ईशान को जन्म दिया। इसके साथ ही उनकी बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता संग अफेयर की खबरें भी चर्चा में रहती हैं। नुसरत जहां के बच्चे को पिता को लेकर भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। दरअसल पहले नुसरत ने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं हुआ था लेकिन फिर सोशल मीडिया पर बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल हो गया जिसमें बच्चे के पिता का नाम यश दासगुप्ता ही लिखा था।

View this post on Instagram

नुसरत ने रचा ली है यश दासगुप्ता संग शादी नुसरत जहां ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिससे ये पता चल रहा है कि उन्होंने यशदास गुप्ता से शादी कर ली है। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आती हैं। अब नुसरत और यश की ये तस्वीरें बता रही हैं कि दोनों ने शादी रचा ली है। हालांकि उन्होंने अपनी शादी की कोई जानकारी नहीं दी है। नुसरत ने एक इंटरव्यू में यश के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कई बातें कही थीं। नुसरत ने कहा कि क्या लोगों को पता है कि ये बच्चा शादी के बाद हुआ है या बिन शादी के? 

View this post on Instagram

नुसरत कुछ समय पहले पति निखिल जैन के साथ विवादों के चलते सुर्खियों में आई थीं। नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी टूटने की खबर ने काफी हंगामा मचा दिया था। दोनों ने साल 2019 में शादी की थी और कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में दरार आ गई थी। नुसरत के पूर्व पति निखिल जैन ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है। वहीं, अपनी शादी तोड़ते हुए नुसरत जहां ने कहा था, एक विदेशी भूमि पर शादी होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी मान्य नहीं है। क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी मान्य नहीं है, बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।

Tags:    

Similar News