Pehle Bhi Main song : फिल्म एनिमल का नया गाना हुआ रिलीज , गाने का इंटिमेट सीन हो रहा वायरल

फिल्म का मोस्ट अवेटेड सॉंग " पहले भी मै " सॉंग का फूल वीडियो रिलीज हो चूका है . इस सॉंग में तृप्ति और रणबीर की जोड़ी को काफी पसंद गया है . वैसे तो फिल्म में

Update: 2023-12-20 09:25 GMT

Pehle Bhi Main song : रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल सुपरहिट रही . फिल्म एनिमल बॉक्सऑफिस काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है .फिल्म के बोल्ड सीन के कारण फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है . इस फिल्म में तृप्ति डिमरी को भी खूब पसंद किया जा रहा है . जी हाँ आपको बता दें तृप्ति डिमरी के बोल्ड सीन और एक्टिंग कि वजह से तृप्ति को भाभी २ और नेशनल क्रश का टैग दे दिया गया है . इसी बीच फिल्म का मोस्ट अवेटेड सॉंग " पहले भी मै " सॉंग का फूल वीडियो रिलीज हो चूका है . इस सॉंग में तृप्ति और रणबीर की जोड़ी को काफी पसंद गया है . वैसे तो फिल्म में कई सॉंग है लेकिन फेंस द्वारा इस गाने को काफी पसंद किया गया है .सोशल मीडिया पर इस गाने पर लाखों रील्स बनाई गई है .वीडियो को यूट्यूब पर टी सीरिज़ के चेनल पर अपलोड किया गया है जिसे अब तक 4.3 मिलियन व्यूज मिल चुके है .


Full View


फिल्म एनिमल के पहले भी मै सॉंग में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है दरअसल गाने में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी इंटिमेट सीन्स से फेंस इस सॉंग की खीचे जा रहे है यह कहना गलत नही होगा कि फिल्म के कलेक्शन कि वजह फिल्म के इंटिमेट सीन्स ही है .आपको बता दे रणबीर और तृप्ति के इस सीन के बाद  ही तृप्ति को नेशनल क्रश और भाभी टू का टैग मिला है . गाने में तृप्ति डिमरी के एक्सप्रेशन और एक्टिंग काफी सराहनीय है .गाने में वाइल्ड किस्सिंग सीन दिखाए गये है ,वहीँ तृप्ति को बिना कपड़ों के दिखाया है जिसके कारण वो ट्रोल भी हो रही है .जहाँ एक तरफ तृप्ति इन्नोसेंट नजर आ रही है वहीं दूसरी तरफ रणबीर काफी वाइल्ड लग रोल में दिख रहे है .

पहले भी मै गाने को  यूट्यूब पर टी सीरिज़ के चेनल पर अपलोड किया गया है .इस गाने बोल राज शेखर ने लिखे है वहीँ इसे आवाज दी है "  कैसे हुआ " सॉंग के सिंगर विशाल मिश्रा ने .विशाल मिश्रा की आवाज ने हमेशा की तरह इस बार भी फेंस पर जादू चलाया है . विशाल मिश्रा की कि आवाज और राज शेखर के लिरिक्स के साथ इस गाने को फेंस परफेक्ट कॉम्बिनेशन बता रहे है . 


Tags:    

Similar News