Pawan Singh Bhojpuri Gaana: पवन सिंह का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' ने मचाया तहलका

Pawan Singh Bhojpuri Gaana: भोजपुरी सिनेमा में रोमांस के नए आयाम पावर स्टार पवन सिंह के जरिए ही देखने को मिलते हैं। पवन सिंह के रोमांटिक गाने हमेशा अलग अंदाज में होते हैं और दर्शकों को खूब भाते हैं।

Update: 2024-06-25 19:02 GMT

Pawan Singh Bhojpuri Gaana: भोजपुरी सिनेमा में रोमांस के नए आयाम पावर स्टार पवन सिंह के जरिए ही देखने को मिलते हैं। पवन सिंह के रोमांटिक गाने हमेशा अलग अंदाज में होते हैं और दर्शकों को खूब भाते हैं। उनकी फिल्म 'क्रैक फाइटर' का ब्लॉकबस्टर गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' इसका शानदार उदाहरण है। इस गाने में पवन सिंह और खूबसूरत निधि झा की केमिस्ट्री ने पांच साल बाद भी तहलका मचा रखा है। इस गाने को अब तक 15 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।

Full View


फिल्म 'क्रैक फाइटर' का सुपरहिट गाना

सुजीत कुमार सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'क्रैक फाइटर' का बजट 3.2 करोड़ रुपये था, जबकि इसने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म का यह गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' बेहद लोकप्रिय रहा है। गाने की शुरुआत बेडरूम से होती है, जहां लाल साड़ी में सजी निधि झा अपने सईया जी से शिकायत कर रही हैं कि रात को रोमांस क्यों नहीं हो रहा। इस पर पवन सिंह मजेदार जवाब देते हैं कि ढिबरी में तेल नहीं होने के कारण ऐसा हुआ।

Full View

गाने की लोकप्रियता और प्रतिक्रियाएं

'ढिबरी में रहुए ना तेल' गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा ने तैयार किया है। 'वेब म्यूजिक' चैनल पर इस गाने को अब तक 151 मिलियन व्यूज, 3.7 लाख लाइक्स और करीब 13 हजार कमेंट्स मिल चुके हैं। पवन सिंह और निधि झा की जोड़ी ने इस गाने में जो जादू बिखेरा है, उसे दर्शक बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। इस गाने की सफलता पवन सिंह के अद्वितीय अंदाज और रोमांटिक शैली का प्रमाण है।

Full View

Tags:    

Similar News