Pandya Store Tv Serial: फेमस टीवी शो 'पांड्या स्टोर' में अब ये एक्टर की हुई एंट्री, इस खास किरदार ने आएगा नजर...

Pandya Store Tv Serial

Update: 2023-09-04 11:45 GMT

Pandya Store Tv Serial: मुंबई। टीवी शो 'पांड्या स्टोर' का हिस्‍सा बनने जा रहे अभिनेता साहिल उप्पल ने कहा कि उनका ध्यान अपने किरदार को ईमानदारी और समर्पण के साथ निभाने पर है। अभिनेता शो में 'चीकू' का किरदार निभा रहे हैं।

'पांड्या स्टोर' अपनी मनोरंजक कहानी और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीत रहा है। शो में रोहित चंदेल और प्रियांशी यादव मुख्य किरदारों में हैं। अपने हालिया लीप के बाद, वर्तमान ट्रैक धवल और नताशा के विवाह के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां पंड्या और मकवाना पूरे जोश में जश्न के मूड में हैं।

साहिल साझा करते हैं, "पांड्या स्टोर अन्य शो से अलग है और मुझे इसका हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। मेरा ध्यान अपने चरित्र को ईमानदारी और समर्पण के साथ चित्रित करने पर है। शो की एक अनूठी कहानी जिसने मुझे चीकू का किरदार निभाने के लिए प्रेरित किया।" उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार चीकू और मुझ पर प्यार और सराहना बरसाएंगे।''

यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में साहिल के प्रवेश के साथ क्या ड्रामा सामने आएगा और धवल और नताशा के जीवन में क्या मोड़ आएंगे। स्फीयर ऑरिजिंस द्वारा निर्मित, 'पांड्या स्टोर' स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। साहिल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 'पी.एस आई हेट यू' से की थी। उन्होंने उसमें कबीर का किरदार निभाया था। उन्हें 'एक श्रृंगार-स्वाभिमान' में कुणाल सिंह चौहान के किरदार के लिए जाना जाता है। उन्हें 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में वेदांत बंसल और 'पिंजरा खूबसूरती का' में ओंकार शुक्ला की भूमिका के लिए भी जाना जाता है।

Full View

Tags:    

Similar News