Omer Lulu Arrested: रेप केस में फिल्म 'ओरू अदार लव' के डायरेक्‍टर ओमर लुलु की गिरफ्तारी, जानिए पूरा माजरा...

Omer Lulu Arrested: बलात्कार मामले में फिल्म 'ओरू अदार लव' के फेमस डायरेक्‍टर ओमर लुलु की गिरफ्तारी, जानिए पूरा माजरा...

Update: 2024-05-29 15:09 GMT

Omer Lulu Arrested: मुंबई। फिल्म 'ओरू अदार लव' के निर्देशक ओमार लुलू को केरल पुलिस ने बलात्कार के आरोप में अरेस्ट किया है। एक युवा एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने यह एक्शन लिया है और मामले की जांच जारी है। साल 2019 में आई फिल्म 'ओरू अदार लव' का वो सीन रातो-रात वायरल हो गया था जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर आंख मारती नजर आई थीं। यह सीन इतना लोकप्रिय हुआ कि इसकी वजह से प्रिया को नेशनल फेम मिला और कई हिंदी फिल्मों में उन्हें काम ऑफर किया गया। एक्ट्रेस को उनके फैंस ने 'विंक गर्ल' नाम इसी सीन के बाद दिया था।


मीडिया खबर के मुताबिक, पुलिस ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि कोच्चि सिटी पुलिस कमिश्नर को मिली एक कंप्लेंट के बाद FIR दर्ज की गई और केस नेदुम्बेसरी पुलिस स्टेशन ट्रांसफर कर दिया गया। यह वो जगह है जहां कथित तौर पर घटना हुआ थी। डायरेक्टर ओमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। ओमार ने उन पर लगे आरोपों को लेकर जवाब देते हुए कहा, "वह लड़की काफी वक्त से मेरी दोस्त है। यह वही लड़की है जो कई बार मेरे साथ सफर पर गई है।" ओमार ने कहा कि कुछ वक्त पहले उनकी दोस्ती में दरार आ गई थी जिसके बाद पिछले 6 महीने से वो उस लड़की के साथ संपर्क में नहीं थे। निर्देशक ने कहा कि अब जब उन्होंने अपनी नई फिल्म को लेकर काम शुरू किया है तो वह ऐसी शिकायत के साथ सामने आ गई हैं। डायरेक्टर ओमार ने कहा कि लड़की के ऐसा करने के पीछे वजह उसका गुस्सा हो सकती है, क्योंकि उन्होंने उसे अपनी फिल्म में काम नहीं दिया। या फिर यह भी हो सकता है कि उसने पैसा ऐंठने के लिए ऐसी शिकायत की हो।

बता दें कि फिल्म Happy Wedding (2016) के साथ इंडस्ट्री में शुरुआत करने के बाद ओमार ने Chunkzz (2017) जैसी फिल्में भी बनाई हैं। उनकी फिल्मों में टीनेजर लव को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। ओमार पर कई बार अपनी फिल्मों में महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई करने का आरोप लग चुका है और सोशल मीडिया पर वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुके हैं।

Full View

Tags:    

Similar News