Nirahua Aur Amrapali Dubey: निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने रचाई शादी!!, मांग में सिंदूर भरते हुए VIDEO हुआ वायरल...

Update: 2023-08-14 11:28 GMT

Nirahua-Amrapali Dubey Ki Shadi : मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आम्रपाली ने अब तक के अपने करियर में कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। उनकी जोड़ी निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव के साथ काफी पसंद की जाती है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। आम्रपाली प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस के फैंस हमेशा ये जानने की कोशिश में रहते हैं कि आम्रपाली की शादी हुई या नहीं।


बता दें कि आम्रपाली का नाम अक्सर एक्टर और पॉलिटिशियन दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ जोड़ा जाता है। हालांकि, दोनों की तरफ से अपने अफेयर को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन, हर दिन इनसे जुड़े वीडियो और फोटोज वायरल होते नजर आते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें आम्रपाली दुबे और निरहुआ मंडप में बैठकर शादी की रस्म पूरी करते नजर आ रहे हैं। इसे देखकर फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या दोनों ने गुपचुप ब्याह रचा लिया है? आइए जानते हैं...


यह है वीडियो की सच्चाई:- वायरल हो रहे वीडियो को देख अगर आप भी यह यकीन कर बैठे हैं कि भोजपुरी के इन दोनों सितारों ने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया है तो जरा रुकिए। हम इस वायरल वीडियो की सच्चाई बताते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल वीडियो फिल्म मंडप का है। जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको यहां भी बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इन दोनों की शादी की फर्जी खबर सामने आई है, इससे पहले भी इस तरह के वीडियो-फोटो वायरल हो चुके हैं।

Full View

दरअसल, भले ही आज दुनिया आधुनिक हो गई है और बेटियां देश दुनिया में गौरव की मिशाल पेश कर रही हैं। लेकिन आज भी समाज में दहेज प्रथा का चलन देखने को मिलता है और बेटियों को आज भी इसके दुष्परिणाम झेलने को मिलते हैं। कुछ इसी संवेदनशील विषय को लेकर एस आर के म्यूजिक प्रा. लि. के बैनर से निर्मित और सांसद सह अभिनेता दिनेशलाल यादव निरहुआ व खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म 'मंडप' का निर्माण किया गया है। जिसक ट्रेलर आज एस आर के म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। आम्रपाली और निरहुआ की मंडप फिल्म के निर्माता रौशन सिंह हैं जबकि सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं। इस फिल्म के निर्देशक आनंद सिंह हैं। इसमें निदेश लाल निरहुआ संग आम्रपाली दुबे एक दूसरे के साथ रोमांटिक नजर आ रहे हैं। फिल्म को शूट करने के लिए बेहतरीन लोकेशन तैयार किया गया है। वीडियो में आम्रपाली बेहद खूबसूरत देखी जा सकती हैं।


फिल्म मंडप के ट्रेलर की शुरुआत मशहूर अभिनेता संजय पांडे और सुशील सिंह के उस संवाद से होता है जिसमें अपने बेटे की शादी के लिए दहेज की बात कर रहे होते हैं। सामाजिक और पारिवारिक मानदंडों के इर्द-गिर्द बनी इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली की शादी हो जाती है लेकिन दहेज की मार यहां आम्रपाली को झेलनी पड़ती है। वर पक्ष यानी निरहुआ के परिवार वालों द्वारा दहेज की डिमांड पर अपने पिता की संपत्ति को गिरवी देख अम्रपाली दुबे होने वाले पति निरहुआ पर बंदूक तान देती हैं और फिर दूल्हा को होस्टेज बना लेती है। इसके बाद क्या होता है उसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।


मंडप में देश प्रथा और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे को लेकर सार्थक संवाद भी देखने को मिल रहे हैं। वहीं फिल्म के गाने भी एक से बढ़कर एक नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो भोजपुरी फिल्म मंडप एक विशुद्ध भोजपुरी घर परिवार की कहानी है।



यह बड़े कैनवास की फिल्म है, फिल्म में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', आम्रपाली दुबे के अलावा सुशील सिंह, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, श्रद्धा नवल, संतोष श्रीवास्तव, सुजान सिंह, विद्या सिंह, जोया खान, सोनू पांडे, बब्लू खान, ऋतु चौहान, पल्लवी कोली, स्वीटी सिंह, शोना पांडे, सौम्या पांडे, महिमा सिंह, सनी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। लेखक मनोज पांडे हैं. संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारे लाल यादव, अरबिंद तिवारी, उमा लाल यादव हैं।

Full View

Tags:    

Similar News