Nirahua-Amrapali Wedding : होने वाली है निरहुआ-आम्रपाली की शादी? इस दिन दूल्हा-दुल्हन बनकर 'मंडप' में बैठेंगे दोनों, सामने आई डेट...

Nirahua-Amrapali Wedding

Update: 2023-09-28 10:29 GMT

Amrapali Dubey, Dinesh Lal Yadav

Nirahua-Amrapali Wedding : मुंबई। भोजपुरी के एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और मशहूर एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ के फैंस इन्हें साथ देखने के लिए हमेशा बेकरार दिखते हैं. अगर ऐसा है ना, तो एक फिर पर्दे पर अपनी फेवरेट जोड़ी को साथ देखने के लिए तैयार रहिए. निरहुआ और आम्रपाली की भोजपुरी फिल्म 'मंडप' की रिलीज डेट आउट हो गई है. आइए जानतें  हैं कि 'मंडप' किस दिन रिलीज हो रही है.

दरअसल, आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म इस फ्राइडे यानी 29 सितंबर को रिलीज हो रही है, जिसके लिए सारी तैयारियां कर ली गई हैं. जिस दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तभी से दर्शक 'मंडप' को देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी. उन्होंने इस फिल्म के बिग स्केल पर बनाया है. आम्रपाली-निरहुआ की मूवी की कहानी और भव्यता जनता को आकर्षित करने वाली है. निरहुआ ने दर्शकों से फिल्म देखने की अपील करते हुए कहा- मंडप एक मनोरंजन वाली फिल्म है. फिल्म की कहानी सामाजिक और पारिवारिक मानदंडों के इर्द-गिर्द है. फिल्म को आनंद सिंह ने निर्देशित किया है. 'मंडप' एक विशुद्ध भोजपुरी घर परिवार की कहानी है. हम सभी ने फिल्म में अपना पूरा योगदान दिया है. इस फिल्म को आप सभी अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर देखें और इसके बारे में चर्चा भी करें कि आपको फिल्म कैसी लगी.

आपको बता दें कि फिल्म की सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं. जिन्होंने बताया कि फिल्म के संवाद से लेकर गीत-संगीत तक बहुत अच्छे हैं. फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली मुख्य भूमिका में हैं, जो अपनी अदाकारी से सबका मन मोहने वाले हैं. आम्रपाली और निरहुआ की केमिस्ट्री को सिर्फ रील ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी काफी पसंद किया जाता है. अवॉर्ड फंक्शन हो या मंदिर दोनों जब भी कहीं साथ नजर आते हैं, फैंस का दिन बन जाता है. आम्रपाली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ही निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से की थी. तब से लेकर अब तक ये जिस भी फिल्म में होते हैं. इनकी जोड़ी धमाल मचा देती है.

Full View

Full View

Tags:    

Similar News