Neha Malik Photoshoot: बिकिनी पहन नेहा मालिक ने स्विमिंग पूल में मचाई कहर, करवाया बोल्ड फोटोशूट, देखें फोटो-वीडियो...

Neha Malik Photoshoot: एक्ट्रेस नेहा मलिक किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Update: 2024-02-05 15:41 GMT

Neha Malik Photoshoot: मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर नियोन बिकिनी में लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं। एक्ट्रेस हर फोटो में कातिलाना पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज देते हुए नजर आ आ रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों ने इंटरनेट का पाटा बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फेंस इन फोटो पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।

नियोन बिकिनी में नेहा किलर पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हॉट। दूसरे यूजर ने लिखा, कमाल लग रही हैं। तीसरे यूजर ने लिखा, सिजलिंग लुक ब्यूटीफुल। चौथे यूजर ने लिखा, आप बहुत सुंदर है।

भोजपुरी एक्ट्रेस की फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन फॉलोअट है। एक्ट्रेस सिर्फ भोजपुरी ही नहीं हिंदी ओर पंजाबी भाषा में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियो में सबसे ज्यादा नजर आती हैं। एक्ट्रेस का गाना यूट्यूब पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी से लेकर कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है।

Full View

Tags:    

Similar News