Naga Chaitanya Engagement: सामंथा से तलाक के बाद नागा चैतन्य ने रचाई इस एक्ट्रेस संग सगाई, देखिए तस्वीरें...

Naga Chaitanya Engagement: सामंथा से तलाक के बाद नागा चैतन्य ने रचाई इस एक्ट्रेस संग सगाई, देखिए तस्वीरें...

Update: 2024-08-08 14:07 GMT

Naga Chaitanya Engagement: मुंबई। साउथ एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता डेटिंग को लेकर चर्चे में चल रही थी. उनकी वेकेशन की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है. वहीं गुरुवार यानी 8 अगस्त को दोनों की सगाई की खबर सामने आई थी, इस खबर पर अब अक्किनेनी परिवार ने चुप्पी तोड़ी है. अक्किनेनी अपने बेटे की सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर के दर्शकों के साथ अपनी खुशी जाहिर किया है.

दरअसल, अक्किनेनी ने दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई. आगे उन्होंने लिखा- 'उनका अपने परिवार में स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है. दोनों कपल 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके वजह से वह मीडिया में छाए हुए थे. नागा चैतन और शोभिता के रिलेशन शिप की खबर पर जयादा हवा तब मिली जब एक्ट्रेस हैदराबाद नागा के घर गई थी. खबर ये मिली थी कि शोभिता अपने फिल्म 'मेजर' के प्रमोशन को लेकर हैदराबाद गई थी. जिसके बाद वह नागा के परिवार वालों से भी मिली थी. इसके बाद उन्होंने नागा के साथ अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था.

बता दें कि, नागा चैतन की ये दूसरी शादी है, उनकी पहली शादी साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु से हुई थी. इस कपल ने भी कई सालों तक डेटिंग करने के बाद साल 2017 में शादी की थी, इनकी शादी गोवा में रिति-रिवाजों से हुई थी. शादी के चार साल बाद 2021 में तलाक की घोषणा की इस खबर को सुनकर लोग हैरान हो गएं. अब वह शभिता धुलिपाला के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

Full View

Tags:    

Similar News