Munawar-Mahjabeen First Eid: शादी के बाद मुनव्वर फारूकी की पत्नी संग पहली ईद पर लुटाया जमकर प्यार, स्पेशल गिफ्ट देते हुए लिखा रोमांटिक मैसेज...

Munawar-Mahjabeen First Eid: मुनव्वर ने भले ही शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की हैं, लेकिन वह और महजबीन एक-दूसरे से जुड़ी फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब शादी के बाद दोनों की यह पहली ईद थी और इस मौके पर मुनव्वर ने अपनी पत्नी को काफी स्पेशल फील करवाया है।

Update: 2024-06-18 13:36 GMT

Munawar-Mahjabeen First Eid: मुंबई। बिग बॉस 17 से लेकर कलर्स के फेमस शो लॉकअप तक के विनर रह चुके मुनव्वर फारूकी ने कुछ दिनों पहले ही महजबीन से दूसरी शादी की है। दोनों की शादी के बाद कई तस्वीरें सामने आई हैं। मुनव्वर ने भले ही शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की हैं, लेकिन वह और महजबीन एक-दूसरे से जुड़ी फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब शादी के बाद दोनों की यह पहली ईद थी और इस मौके पर मुनव्वर ने अपनी पत्नी को काफी स्पेशल फील करवाया है।


दरअसल, महजबीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फूलों का गुलदस्ता की फोटो शेयर की है जिसके साथ ही एक नोट भी है। नोट में लिखा है कि ईद मुबारक वाइफी। हमारी पहली ईद और आगे कई ईद साथ में होंगी। आपका खुशनसीब पति।


इस फोटो को देखकर फैंस, मुनव्वर की तारीफ कर रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि मुनव्वर को पता है कि पत्नी को खुश कैसे रखते हैं। किसी ने लिखा कि यह बहुत ही क्यूट है। एक ने लिखा कि भाभी तो बहुत ही खुशनसीब हैं। किसी ने लिखा कि आप दोनों की जोड़ी हमेशा साथ रहे। वहीं कुछ दोनों से शादी की फोटोज शेयर करने की डिमांड कर रहे हैं।


बता दें कि इससे पहले मुनव्वर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने महजबीन का हाथ पकड़े हुए हैं और दोनों के सामने दोनों के बच्चे बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि बच्चों के चेहरे को मुनव्वर ने छिपाया हुआ था। वहीं महजबीन के हाथ में मुनव्वर का नाम लिखा हुआ था। वहीं जब कुछ दिनों पहले मुनव्वर ने पैपराजी को स्पॉट किया था तो उन्हें शादी की बधाई दी थी तो उन्होंने थैंक्यू कहा था जिससे स्टैंड अप कॉमेडियन ने अपनी शादी को कन्फर्म तो कर दिया था।

Full View

Tags:    

Similar News