Munawar Faruqui Threat: खतरे में पड़ी मुनव्वर फारूकी और यूट्यूबर एल्विश की जान! स्टेडियम के होटल में मची अफरातफरी, जानिए माजरा...

Munawar Faruqui Threat: खतरे में पड़ी मुनव्वर फारूकी और यूट्यूबर एल्विश की जान! स्टेडियम के होटल में मची अफरातफरी, जानिए माजरा...

Update: 2024-09-17 09:44 GMT

Munawar Faruqui Threat: मुंबई। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि मुनव्वर की जान को खतरा है. शनिवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को एक इनपुट मिला था. इसमें कहा गया था कि दिल्ली में प्रोग्राम करने आए मुनव्वर फारूकी को कुछ लोग निशाना बना सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक, मुनव्वर, यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ दिल्ली के होटल सूर्या में रुके हुए थे. सूत्रों के मुताबिक शूटरों ने होटल सूर्या की भी रेकी की थी. शनिवार को मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम में एक फ्रेंडली मैच खेलने गए थे. मुनव्वर फारूकी के खतरे का इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस आईजीआई स्टेडियम पहुंची थी और मैच कुछ देर के लिए रुकवाया गया था. दिल्ली पुलिस ने सिक्योरिटी का पूरा बंदोबस्त देखा और उसके बाद मैच शुरू हुआ. मैच के बाद फारूकी को मुंबई वापस भेज दिया गया था.

मीडिया खबर के मुताबिक धमकी को देखते हुए मुनव्वर फारूकी का सिक्योरिटी रिव्यू किया गया है. फारूकी दिल्ली में कभी रहेंगे तो उन्हें सुरक्षा भी दी जाएगी. असल में कुछ दिन पहले ही ईसीएल यानी एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग की शुरुआत हुई है. इसमें मुनव्वर फारूकी के साथ यूट्यूब एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, सोनू शर्मा, हर्ष बेनिवाल और अनुराग द्विवेदी खेल रहे हैं. इसी लीग के मैच को देखने के लिए सभी सोशल मीडिया सितारों के साथ मुनव्वर दिल्ली आए थे. ये क्रिकेट लीग 13 से 22 सितंबर तक चलने वाली है. प्रोजेक्ट्स की बात करें तो मुनव्वर फारूकी को पिछली बार उर्फी जावेद के रियलिटी शो 'फॉलो कर लो यार' में देखा गया था. उनके साथ एक्टर करण कुंद्रा भी शो का हिस्सा थे. इसके अलावा उन्होंने उर्फी जावेद रोस्ट शो भी होस्ट किया था. इसमें कॉमेडियन श्रीजा चतुर्वेदी, रौनक रजानी, आदित्य कुलश्रेष्ठ उर्फ कुल्लू और महीप सिंह को उर्फी जावेद का मजाक उड़ाते देखा गया था.अपने जोक्स को लेकर मुनव्वर फारूकी काफी मुश्किलों का सामना अतीत में कर चुके हैं. उन्हें इसकी वजह से जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. मुनव्वर की जान को किससे खतरा था और किसने उनके नाम की धमकी दी थी, इसका खुलासा भी नहीं हुआ है.

Full View

Tags:    

Similar News