Monalisa Video: डायन बन मोनालिसा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, हॉटनेस VIDEO देख छूट जाएंगे आपके पसीने...

Monalisa Video: डायन बन मोनालिसा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, हॉटनेस VIDEO देख छूट जाएंगे आपके पसीने...

Update: 2024-08-08 15:25 GMT

Monalisa Video: मुंबई। भोजपुरी से करियर की शुरुआत करने वाली टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आती है। एक्ट्रेस माता की महिमा नाम के सीरियल में काम रही है और इसी के साथ एक्ट्रेस का नया शो भी टीवी पर जल्द दस्तक देने वाला है लेकिन उसी के साथ एक्ट्रेस का चुड़ैल का नया लुक सबके सामने आ गया है,जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस पवन सिंह के गाने पर डायन बन ठुमके लगा रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि वीडियो में क्या खास है।

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें वो मेहरून रंग के आउटफिट में दिख रही हैं।एक्ट्रेस ने खुद को गहनों से लाद रखा है और हाथों में मेहरून रंग की ढेर सारी चूड़िया भी पहन रखी हैं। एक्ट्रेस के बाल लंबे और कर्ल हैं, जो उनके लुक को डरावना बना रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस पवन सिंह के गाने आई नहीं पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं और अपने हुस्न के जलवों से फैंस को घायल कर रही हैं। 

Full View

बता दें कि ये लुक एक्ट्रेस के नए सीरियल श्मशान चंपा का है। एक्ट्रेस सुपरनैचुरल शो में एक चुड़ैल का रोल प्ले कर रही हैं, जो दूसरों की जान लेकर खुद की शक्तियां बढ़ाती है और अपनी उम्र भी। ये सीरियल शेमारू उमंग टीवी पर 20 अगस्त से शुरू होने वाला है। अगर आप भी ये शो देखना चाहते हैं तो सोमवार से शनिवार रात 9 बजे देख सकते हैं। बता दें कि मोनालिसा ने पहले भी टीवी पर ऐसे सुपरनैचुरल शो किए हैं। एक्ट्रेस नजर-नजर-2 में दिख चुकी हैं, जिसमें वो चोटी वाली डायन बनी थी। सीरियल को बहुत प्यार भी दर्शकों से मिला था।

Full View

Tags:    

Similar News