Monalisa Bold Photo: नेक ब्लाउज, गोल्डन डीप... क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखीं मोनालिसा, हॉटनेस देख मचल जाएगा आपका दिल...

Monalisa Bold Photo: नेक ब्लाउज, गोल्डन डीप... क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखीं मोनालिसा, हॉटनेस देख मचल जाएगा आपका दिल...

Update: 2024-06-20 13:52 GMT

Monalisa Bold Photo: मुंबई। मोनालिसा भोजपुरी जगत की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। हर कोई मोनालिसा की एक झलक पाने को बेताब नजर आता है। एक्ट्रेस की हर उम्र के लोगों में दीवानगी देखने को मिलती है। सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 5.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहने के लिए रेगुलर अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब ऐसे में मोनालिसा ने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसे देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

दरअसल, मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो मोनालिसा ने गोल्डन शिमर फिटेड हाई थाई स्लिट लॉन्ग स्कर्ट के साथ गोल्डन कलर का डीप नेक वी कट ब्लाउज पहना है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन नेकलेस, गोल्डन झुमके, हल्के कर्ल हेयर, रेड लिपस्टिक, स्मोकी आईज और हाथों में सुनहरी चूड़ियों से अपने लुक को कंप्लीट किया है। देखिए तस्वीरें...

बता दें कि मोनालिसा जल्द ही आपको फिर से टीवी पर दिखाई देने वाली है। दरअसल, एक्ट्रेस का शो ”माता की महिमा” वापस लौट रहा है। जी हां, कुछ दिनों पहले इस शो का रैपअप हो गया था लेकिन अब दुबारा इशारा टीवी पर ये शो शुरू हो रहा है। मोनालिसा के ”माता की महिमा” शो को आप रात 8:30 बजे इशारा टीवी पर देख सकते हैं। एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है।

आपको ये बता दें कि मोनालिसा फ़िलहाल भोजपुरी सिनेमा से दूर इंडियन टीवी इंडस्ट्री में डंका बजा रही हैं। मोनालिसा बिग बॉस और नच बलिये जैसे आइकोनिक रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा मोनालिसा स्टार प्लस के चर्चित शो ”नजर” में बतौर मेन लीड नजर आईं थीं।

Full View

Tags:    

Similar News