Model Kim Kardashian: कौन है ये खूबसूरत अरबपति मॉडल, पंजों पर चलकर मेट गाला में आई, सांस लेना हुआ मुश्किल...देखिए...

Model Kim Kardashian: कौन है ये खूबसूरत अरबपति मॉडल, पंजों पर चलकर मेट गाला में आई, सांस लेना हुआ मुश्किल...देखिए...

Update: 2024-05-08 16:30 GMT

Kim Kardashian

Model Kim Kardashian: मुंबई। हॉलीवुड की फेमस टीवी पर्सनैलिटी किम कर्दाशियां होने के साथ-साथ बिजनेसवुमन भी हैं. लेकिन जाना उन्हें अपनी फैशन स्टेटमेंट की वजह से जाता है. अपने एक से एक अतरंगी स्टाइल और खूबसूरत लुक्स से किम कर्दाशियां अक्सर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ाती हैं. ऐसे में मेट गाला 2024 में भी किम ने अपने लुक से लोगों को पलटने पर मजबूर कर दिया.

किम कर्दाशियां ने मेट गाला 2024 में लग्जरी ब्रैंड Maison Margiela की कॉर्सेट ड्रेस और मेटल स्कर्ट को पहना था. ब्रैंड के डायरेक्टर John Galliano ने किम को स्टाइल किया था. उन्होंने किम कर्दाशियां के लुक को हर एंगल से देखा और परफेक्ट बनाने की कोशिश की थी. किम कर्दाशियां ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर उतरने से पहले अपने आउटफिट और मेकअप को ट्राय किया था. इसकी तैयारी का वीडियो भी सामने आ गया है.

किम ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस:- वोग के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में किम कर्दाशियां को देखा जा सकता है. वो तैयार होते हुए अपने लुक के बारे में बात कर रही हैं. किम का मेकअप फेमस आर्टिस्ट Mario Dedivanovic ने किया था. वहीं उनकी हेयरस्टाइलिंग Chris Appleton ने की थी. दोनों वीडियो में किम को तैयार करते नजर आ रहे हैं. अपने लुक के बारे में बात करते हुए किम कर्दाशियां बता रही हैं कि ये उनका ड्रीम मेट गाला लुक है. उन्हें Margiela ब्रैंड के आउटफिट्स काफी पसंद हैं और वो एक बार पहले भी उनका लुक कैरी कर चुकी हैं. 

इसके बाद स्क्रीन पर डिजाइनर John Galliano की बनाई ड्रेस आती है. इस ड्रेस में मेटल से बने फूल और पत्तियां लगे हैं. किम कर्दाशियां बताती हैं कि अपने लुक के लिए उनका आइडिया गार्डन में सोकर उठने का था. वो कल्पना कर रही हैं कि वो गार्डन में सोकर उठी हैं और अपनी खूबसूरत ड्रेस पर अपने बॉयफ्रेंड का स्वेटर पहन घर भाग जाती हैं. इसलिए उन्होंने अपने हेयरस्टाइल को मेसी रखा था. अपनी स्कर्ट में ठीक से चल पाने के लिए किम ने अपनी ऊंची सैंडल्स में से हील्स हटवा दी थीं. ऐसे में वो पूरी रात अपने पंजों के बल चल रही थीं. किम ने कहा कि अगर उन्होंने ऐड़ी पर वजन डाला तो वो गिर जाएंगी. एक और खास चीज जो किम कर्दाशियां ने अपने लुक के साथ की थी, वो ये थी कि उन्होंने अपने अंडरवियर को कॉर्सेट के साथ मैच किया था. किम ने वीडियो में ये दिखाया भी. लुक पूरा होने के बाद एक्ट्रेस का सांस लेना मुश्किल हो गया था. ऐसे में जॉन ने उनसे पूछा कि क्या वो सांस ले पा रही हैं. इसपर किम कर्दाशियां ने कहा कि सांस लेना एक आर्ट है और वो ये कर लेंगी.

Tags:    

Similar News