Mirzapur: 'मिर्जापुर' से 'कालीन भैया' का पत्ता हुआ साफ, अब ये मशहूर एक्टर भौकाल दिखाएंगे पंकज त्रिपाठी के जगह...

Mirzapur: 'मिर्जापुर' से 'कालीन भैया' का पत्ता हुआ साफ, अब ये मशहूर एक्टर भौकाल दिखाएंगे पंकज त्रिपाठी के जगह...

Update: 2024-09-12 12:59 GMT

Mirzapur: मुंबई। पंकज त्रिपाठी, अली फजल, देव्येंदु शर्मा और विजय वर्मा स्टारर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' ने लोगों को खूब एंटरटेन किया। इस सीरीज में जहां पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया के रोल में खूब भौकाल दिखाया तो वहीं 'गुड्डू पंडित' के रोल में अली फजल ने खूब वाहवाही लूटी। बता दें कि इस वेब सीरीज के अब तक 3 सीजन रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है। अब 'मिर्जापुर' सीरीज को मिली पॉपुलैरिटी के बाद मेकर्स 'मिर्जापुर' पर फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने 'मिर्जापुर' पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर ली है और इसके तहत उन्होंने स्टार्स की कास्टिंग भी शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो 'मिर्जापुर' फिल्म में 'कालीन भैया' के रोल के लिए मेकर्स ने एक्टर ऋतिक रोशन को अप्रोच किया है। बता दें कि इस वेबसीरीज में 'कालीन भैया' का किरदार एक्टर पंकज त्रिपाठी ने निभाया था। 'मिर्जापुर' शो से पंकज त्रिपाठी को जबरदस्त सफलता मिली और एक्टर की पॉपुलैरिटी में भी इस शो ने बड़ा रोल निभाया था। ऐसे में अब एक्टर ऋतिक रोशन 'मिर्जापुर' फिल्म में 'कालीन भैया' के रोल में पंकज त्रिपाठी को रिप्लेस करते नजर आएंगे। 

मीडिया न्यूज़ से बातचीत में डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने 'मिर्जापुर' फिल्म को लेकर रिएक्ट किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिलहाल इस वेबसीरीज की फिल्म बनाने को लेकर चर्चा चल रही है। हालांकि निर्देशक ने फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। गुरमीत सिंह ने बताया कि इस बारे में आधिकारिक तौर पर टिप्पणी केवल प्रोड्यूसर और स्टूडियो ही कर सकते हैं। इसके अलावा जब गुरमीत सिंह से पूछा गया कि क्या फिल्म में ऋतिक रोशन 'कालीन भैया' का रोल निभाएंगे तो उन्होंने कहा कि वह इसको लेकर अभी कुछ भी रिवील नहीं कर सकते हैं। हालांकि फिल्म को लेकर डायरेक्टर के रिस्पांस के बाद अब यह बात तो तय हो गई है कि 'मिर्जापुर' फिल्म पर जल्द ही काम शुरू होने वाला है।

Full View

Tags:    

Similar News