इस कंटेस्टेंट के प्यार में डूबे मीका सिंह!, कौन है वो जिसमें नजर आईं श्वेता तिवारी... बनाएंगे अपनी हमसफर

Update: 2022-07-02 08:28 GMT

मुंबई 02 जुलाई 2022 I  सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपनी दुल्हनिया की तलाश में हैं और स्वयंवर 'मीका दी वोटी' में अपने लिए परफेक्ट मैच देख रहे हैं. शो में हसीन बालाओं को देखने के बाद अब मीका सिंह के दिल में भी घंटियां बजने लगी हैं. हाल ही में एक कंटेस्टेंट से सिंगर ने कहा उनमें कंटेस्टेंट उन्हें टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की झलक दिखाई देती है.

मीका की जीवनसंगिनी बनने का सपना का लेकर स्वंयवर में आईं चंद्राणी दास को देख कर मीका को टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की याद आ गई. चंद्राणी से बातचीत के दौरान मीका ने उन्हें बताया कि उनकी शक्ल काफी हद तक श्वेता तिवारी से मिलती है. स्पीड डेटिंग राउंड के दौरान चंद्राणी को मीका संग बैठने का मौका मिला. चंद्राणी उन लोगों में से हैं जिन्हें बोलना कम और सुनना ज्यादा पसंद है.

Full View

मीका सिंह के स्वंयवर में आईं चंद्राणी दास पेशे से एक एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं. चंद्राणी ने बताया कि एक वक्त पर उनकी फैमिली ने बहुत आर्थिक परेशानी का सामना किया है. जिंदगी में तमाम मुश्किलों का सामना करने के बावजूद चंद्राणी हारी नहीं और हर चीज का डट कर सामना किया. आज वो समय भी आ गया, जब दुनिया उन्हें उनके काम से जान रही है. वैसे आपको क्या लगता है. चंद्राणी दास और मीका की दुल्हन बनकर अपना सपना पूरा कर पायेंगी या नहीं?

Tags:    

Similar News