Mangal Lakshmi Today Episode: मंगल खोली सौम्या की पोल, अदित-कुसुम लाएंगे फटकार, जानिए मंगल लक्ष्मी में आज का क्या होगा

Mangal Lakshmi Today Episode: मंगल खोली सौम्या की पोल, अदित-कुसुम लाएंगे फटकार, जानिए मंगल लक्ष्मी में आज का क्या होगा

Update: 2024-09-03 04:02 GMT

Mangal Lakshmi Today Episode: दीया और बाती हम  फेम संध्या बींदणी यानि एक्ट्रेस दीपिका सिंह आजकल  कलर्स टीवी के सीरियल मंगल लक्ष्मी मे मंगल के रोल से लोगों के दिलों पर राज कर रही है । ये सीरियल लोगों की पहली पसंद बन चुका है।  इसके लेटेस्ट एपिसोड को लेकर लोगों में उत्सुकता बनी रहती है।

इस  सीरियल की कहानी दो बहनें, मंगल और लक्ष्मी, की है। जो अपने-अपने जीवन की चुनौतियों का सामना करती हैं और हर अच्छे-बुरे समय में एक-दूसरे का साथ देती हैं। मंगल लक्ष्मी के लिए ऐसे संभावित साथी की तलाश में है जो लक्ष्मी के साथ वैसा सम्मान करे जैसा कि मंगल को उसके पति से कभी नहीं मिला।

कहीं ना कहीं हम अपने समाज और भारतीय घर परिवार में देखते हैं कि जो महिलाएं चाहे काम करने वाली हो या ना हों वह जो बलिदान दे रही हैं वो कई बार नजरअंदाज हो जाता है। तो कहीं ना कहीं महिलाओं को वह सम्मान मिले अगर वह घर का काम कर रही है तो वह रिस्पेक्ट कम नहीं होनी चाहिए। उस विषय पर यह शो है। यह बहुत खूबसूरत है, जो मैने अभी तक फिल्मों या सीरियल में नहीं देखा। 

अब तक के एपिसोड में आपने देखा कि कैसे  मंगल हर परिस्थिति से लड़ते हुए  अपने परिवार का साथ दे रहे है। लेकिन उसका पति अदित उसे नीचा दिखाने से बाज नहीं आ रहा है। बीते एपिसोड में दिखाया गया कि सौम्या जो अदित की गर्लफ्रेंड है उसके साथ  अदित रात को छत पर मिलने का वादा करता  है, लेकिन सहीं वक्त पर सौम्या नहीं पहुंच पाती, उसकी जगह मंगल रहती है तो सौम्या को यह देखकर गुस्सा आता है  और वो मंगल को परेशान करने के लिए नये हथकंडे में चुल्हे की नोव खोल देती है। इससे बड़ा हादसा होते होते टल जाता है। इसका दोष सब मंगल पर ठोक देते है।इसका फायदा उठा सौम्या खाना बनाने का काम कहती है कि वो करेगी, लेकिन मंगल की सास कुसुम मना कर देती है। लेकिन अदित सौम्या की इमेज घर में बनाने के लिए घर वालों को मना लेता है।

मंगल लक्ष्मी का आज का एपिसोड

आज के एपिसोड में सौम्या सब घर वालों के लिए खाना बनायेंगी, लेकिन वो खाना नहीं बना पाती है तो बाहर खाना  मंगवा लेती है। घर वाले सोचते हैं कि सौम्या ने खाना बनाया है। अदित भी कहता है कि मंगल से अच्छा खाना तो सौम्या बनाती है। ऐसा कहकर वो मंगल को हर्ट करता है इससे सौम्या खुश होगी। लेकिन अचानक बाहर का खाना खाने से इशाना की तबियत खराब हो जाती है। और तब मंगल के सामने सच्चाई आती है तो मंगल सौम्या का सच सबके सामने लाती है कहती है अम्मा सारा खान रेस्टोरेंट से मंगाया गया है। ये सब होने पर सौम्या की सबके सामने पोल खुल जाती है।

इधर मंगल की बहन लक्ष्मी के घर में भी लक्ष्मी की सास बेटे -बहु को दूर करने के हथकंडे अपना रही है। और लक्ष्मी को प्यार से कार्तिक से दूर रहने की सलाह दे रही है। लक्ष्मी के घर में बप्पा के स्थापना की तैयारी हो रही है। साथ आने वाले एपिसोड मे ंलक्ष्मी के सामने गायत्री का सच सामने आएगा। इसके बाद लक्ष्मी गायत्री को सबक सिखाएगी और कार्तिक के सामने सच लेकर आएगी।


Tags:    

Similar News