Mahadev Sattebaji In Sahil Khan: रणबीर, श्रद्धा, कपिल के बाद ऑनलाइन सट्टेबाज़ी में फंसे ये मशहूर एक्टर, हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाकर FIR रद्द करने की मांग...

Update: 2023-12-22 09:53 GMT

Mahadev Sattebaji In Sahil Khan: मुंबई। बॉलीवुड में महादेव सट्टेबाजी ऐप का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रह है। हाल ही में रणबीर कपूर, हिना खान, कपिल शर्मा, हुमा कुरेशी और श्रद्धा कपूर सहित कई मशहूर हस्तियों को अक्टूबर के महीने में ईडी के जरिए समन भेजा गया था। खासकर एक्टर को भी इस महीने जांच एजेंसी ने तलब किया था। लेकिन अब इस बीच मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम ने महादेव ऐप ऑनलाइन सट्टेबाजी घोटाले के सिलसिले में अभिनेता साहिल खान समन जारी किया है। यह मामला कथित तौर पर 15,000 करोड़ रुपये के अवैध सट्टेबाजी ऑपरेशन से जुड़ा है। अभिनेता साहिल खान, उनके भाई सैम खान, हितेश खुसलानी और अमित शर्मा को पूछताछ के लिए शुक्रवार को एसआईटी के सामने पेश होने का निर्देश दिया गया है। यह घटनाक्रम इस सप्ताह की शुरुआत में एक सत्र अदालत द्वारा साहिल खान की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद हुआ है।

दरअसल, यह अपडेट इस महीने की शुरुआत में सत्र अदालत द्वारा उनकी गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज करने के बाद आया है। द फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, साहिल खान के एक्टिविटी के बारे में थोड़ी जानकारी दी गई है। बताया गया है कि सत्र न्यायाधीश ने पर्याप्त सबूतों की मौजूदगी के बाद साहिल खान की गिरफ्तारी से पहले वाली जमानत याचिका खारिज कर दी थी। उसके बाद, उन्होंने उच्च न्यायालय की ओर रुख किया है। कहा गया है कि इस मामले की सुनवाई फरवरी 2024 में होगी। साहिल खान ने अब अगले साल की शुरुआत तक अपने खिलाफ जांच पर रोक लगाने की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने अपने खिलाफ पुलिस द्वारा की जाने वाली दंडात्मक कार्रवाई पर रोक लगाने का भी आग्रह किया है। वहीं पुलिस का कहना है कि महादेव सट्टेबाजी ऐप्लिकेशन 2,000 से ज्यादा फर्जी सिम कार्ड और 17,000 से ज्यादा फर्जी बैंक खाते चला रहा है। रिपोर्ट में इसका खुलासा करते हुए यह भी कहा गया है कि इन संख्याओं से धोखाधड़ी की मात्रा बहुत बड़ी है। इसके अलावा, पुलिस ने बताया है कि टेलीग्राम पर 1,000 से ज्यादा चैनलों के माध्यम से ऑनलाइन सट्टेबाजी को बढ़ावा दिया गया था।

Tags:    

Similar News