Lounda Badnaam Hua Song: मुन्नी बदनाम के बाद अब 'लौंडा बदनाम हुआ', मलाइका को टक्कर देने आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट...

Update: 2023-07-13 13:16 GMT

मुंबई I बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और दबंग खान यनी सलमान खान की फिल्म दबंग का ‘मुन्नी बदनाम’ हुई गाना तो अपने खूब सुना ही होगा, जो कि एक ब्लॉकबस्टर सॉन्ग है. अब इसी तर्ज पर भोजपुरी म्यूडिक इंडस्ट्री का एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसमें बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस ने परफोर्म किया है. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में छाने वाली कंटेस्टेंट फलक नाज का जलवा इन दिनों बिग बॉस के घर के अंदर और बाहरी दुनिया में भी खूब देखने को मिल रहा है. जहां बिग बॉस के घर में 4 हफ्तों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं, वही अब बाहरी दुनिया में उनका एक धमाकेदार सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसमें वे भोजपुरी सिंगर राजू सिंह माही के साथ ऑन स्क्रीन ठुमके लगाते नजर आई हैं.

दरअसल, राजू सिंह माही और फलक नाज का मदमस्त कर देने वाला गाना ‘लौंडा बदनाम हुआ जानेमन तेरे लिए’ टी सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और इस गाने को महज 2 दिन में 2 मिलियन से अधिक लोगों ने देख भी लिया है. गाना ‘लौंडा बदनाम हुआ’ में सिंगर एक्टर राजू सिंह माही के साथ फलक नाज ने बिंदास अंदाज में अपने ठुमके लगाते देखे जा सकते हैं. अगर आप बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को फॉलो कर रहे हैं तो यह आप भी जानते होंगे कि फलक नाज एक बेहतरीन डांसर हैं, क्योंकि जब पिछले वीकेंड के वार पर सलमान खान और टेरेंस लुईस ने उन्हें परफॉर्म करने के लिए एक टास्क दिया था. तब उन्होंने वहां भी आग लगा दी थी और टेरेंस लुईस ने उन्हें 3 स्टार्स दिए थे. अब बाहर की दुनिया में रिलीज हुआ उनका गाना लोगों के दिल दिमाग पर छा गया है. देखिए ये वीडियो...

Full View

इस गाने को लेकर राजू सिंह माही ने कहा कि लौंडा बदनाम हुआ एक मस्ती भरा गाना है जिसे हमने रिकॉर्डिंग से लेकर वीडियो सूट तक खूब इंजॉय किया है. यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और उसके लिए हम सबों का आभार भी व्यक्त करते हैं. राजू ने फलक नाज के बिग बॉस के घर की जर्नी को लेकर कहा कि फलक एक स्ट्रांग पर्सनैलिटी है और हमें लगता है कि जनता का प्यार उन्हें खूब मिल रहा है. इसलिए भी हमारी दुआ है कि फलक इस सीजन की विनर हो. आपको बता दें कि गालदगना ‘लौंडा बदनाम हुआ’ को राजू सिंह माही ने भोजपुरी की बेहतरीन सुर साम्राज्ञी शिल्पी राज (Shil[i Raj) के साथ मिलकर यह गाना गाया है जिसके म्यूजिक वीडियो में फलक नाज ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है. इस गाने को प्रसून यादव ने कोरियोग्राफ किया है जबकि गीतकार मुसाफिर जौनपुरी हैं और संगीतकार आर्य शर्मा हैं. 

Full View

Tags:    

Similar News