Kiara-Sidharth News: पत्नी कियारा है वजह... खतरे में पड़ी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान, जानिए क्या है पूरा माजरा...

Kiara-Sidharth News: पत्नी कियारा है वजह... खतरे में पड़ी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान, जानिए क्या है पूरा माजरा...

Update: 2024-07-03 09:32 GMT

Kiara Advani and Sidharth Malhotra

Kiara-Sidharth News: मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। लड़कियां एक्टर के लुक की दीवानी हैं। इसी बीच खबर है कि एक्टर के एक फैन के साथ बहुत बड़ा कांड हो गया है। जिसकी वजह उनकी पत्नी और बॉलीवुड की खूबसूरत-बोल्ड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को बताई जा रही है। तो आइए जानते है पूरा माजरा...


दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर, मीनू वसुदेव नाम के एक हैंडल ने दावा किया कि अलीजा और हुस्ना परवीन नाम के दो व्यक्तियों ने उन्हें यकीन दिलवाया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान खतरे में है. जी हां... सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर एक महिला फैन से 50 लाख रुपए ठग लिए गए हैं। सिद्धार्थ की उस महिला फैन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करके बताया है कि कैसे उनसे ये कहा गया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान खतरे में है। इस बात को बताकर दो लड़कियों ने एक्टर की उस महिला फैन से 50 लाख रुपये ठग लिए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिस महिला फैन के साथ ये ठगी हुई है उसका नाम मीनू वासुदेव है। वह अमेरिका में रहती हैं। मीनू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी आपबीती लोगों को सुनाई है। मीनू ने बताया कि अलीजा और हुस्ना नाम की दो लड़कियों ने उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम लेकर ठगी की है।


बता दें कि, मीनू ने अपने पोस्ट में लिखा है- अलीजा ने उनसे कहा था कियारा आडवाणी की वजह से सिद्धार्थ की जान खतरे में हैं। उन्होंने सिद्धार्थ से धमकी देकर शादी की है। कियारा ने सिद्धार्थ को धमकी दी थी कि अगर वो उससे शादी नहीं करेंगे तो वो उनकी फैमिली को मार देंगी। इसके अलावा मीनू से ये भी कहा गया था कि कियारा ने सिद्धार्थ पर काला जादू किया है। सिद्धार्थ के पास कोई बैंक अकाउंट नहीं है। अलीजा ने मीनू से कहा कि वो एक्टर को बचाने में उसकी मदद करें। मीनू ने आगे ये भी बताया कि उन्हें विश्वास दिलाने के लिए उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा की पीआर टीम का मेंबर दीपक दुबे बताकर उनसे किसी की बात कराई गई थी।

दीपक ने फिर एक कियारा आडवाणी की टीम की मेंबर राधिका से बात कराई, जो उन्हें कपल के बारे में हर जानकारी देती थी। मीनू ने आगे बताया- मैं उन्हें हर हफ्ते पैसे देती थी ताकि मुझे सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में पता चल सके और मैं उनसे बात कर पाऊं। मीनू का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीनू अपने चहीते सिद्धार्थ मल्होत्रा को पोस्ट में टैग करके उन्हें इस स्कैम के बारे में बताना चाहती हैं।

Full View

Tags:    

Similar News