Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gaana: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपरहिट गाना 'सुतालs तनी कोरा में' मचा रहा है धमाल

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gaana: भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी बेहद फेमस है। जब भी इन दोनों का कोई गाना रिलीज होता है, वह तुरंत हिट हो जाता है।

Update: 2024-07-02 18:22 GMT

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gaana: भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी बेहद फेमस है। जब भी इन दोनों का कोई गाना रिलीज होता है, वह तुरंत हिट हो जाता है। खेसारी की जोड़ी किसी भी भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस के साथ खूब जमती है, लेकिन काजल राघवानी के साथ उनकी केमिस्ट्री का कोई मुकाबला नहीं है।

'सुतालs तनी कोरा में' गाने की धूम

खेसारी लाल यादव का गाना 'सुतालs तनी कोरा में' लोगों को आज भी बहुत पसंद आता है। इसकी धुन सुनते ही चाहने वाले मदमस्त हो जाते हैं। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसमें उनके साथ हैं काजल राघवानी।

Full View


इस गाने का म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है और इसके बोल प्यारे लाल कवि जी ने लिखे हैं। गाने के प्रोड्यूसर सोनू कुमार पांडे हैं। गाने में काजल और खेसारी की जोड़ी खूब जम रही है और दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री पर्दे पर दिखाई दे रही है।

5 साल पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 273 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में पीली साड़ी पहने काजल राघवानी, खेसारी लाल यादव को रिझाती नजर आ रही हैं और दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। अगर आपने अभी तक 'सुतालs तनी कोरा में' नहीं देखा है, तो इसे यूट्यूब पर जरूर देखें और खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की शानदार केमिस्ट्री का मजा लें।

Tags:    

Similar News