Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gaana: खेसारी लाल यादव और अलका झा का भोजपुरी गाना 'गरम में शरम से पसीज जानी' यूट्यूब पर मचा रहा है धूम

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gaana: तपती गर्मी से हर कोई परेशान है और मानसून का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इसी बीच, भोजपुरी संगीत प्रेमियों के लिए एक राहत भरी खबर है।

Update: 2024-06-25 18:08 GMT

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gaana: तपती गर्मी से हर कोई परेशान है और मानसून का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इसी बीच, भोजपुरी संगीत प्रेमियों के लिए एक राहत भरी खबर है। खेसारी लाल यादव और अलका झा का नया मसालेदार गाना 'गरम में शरम से पसीज जानी' यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। 'टीम फिल्म्स भोजपुरी' ने सोमवार को 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'अपराधी' का यह फुल वीडियो गाना जारी किया है, जिसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

'अपराधी' फिल्म का सुपरहिट गाना

शेखर शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'अपराधी' एक एक्शन फिल्म है, जिसमें खेसारी लाल यादव और रितु सिंह ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और इसका यह गाना भी फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय है।

Full View


रोमांटिक गाने में खेसारी और रितु की शानदार केमिस्ट्री

गाने का सीक्वेंस प्यार-मोहब्बत पर आधारित है। खेसारी लाल यादव अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी रितु सिंह के साथ प्यार करने के मूड में हैं। आसमानी साड़ी में रितु बेहद खूबसूरत लग रही हैं और गाने की कशिश को बखूबी निभा रही हैं। खेसारी के करीब आते ही रितु उन्हें चेतावनी देती हैं कि गर्मी में उनका शरीर पसीने से तर-बतर हो रहा है।

विक्की कौशल के बोल और शेखर शर्मा का म्यूजिक

इस खूबसूरत रोमांटिक गाने को खेसारी लाल यादव और अलका झा ने गाया है। इसके बोल विक्की कौशल ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक शेखर शर्मा ने कंपोज किया है। संजय कोराबे की कोरियोग्राफी ने गाने को और भी शानदार बना दिया है।

गर्मी में मन को राहत देगा यह गाना

उम्मीद है कि गर्मी के इस मौसम में यह गाना आपके मन को ठंडी राहत देगा और खेसारी-रितु की जोड़ी आपको झूमने पर मजबूर कर देगी। यूट्यूब पर इस गाने को देखकर फैंस इसकी तारीफ कर रहे हैं और इसके व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं।

Tags:    

Similar News