Katrina Kaif Pregnant: कैटरीना कैफ है प्रेग्नेंट! जर्मनी से की फोटो शेयर, पति विक्की कौशल के कमेंट ने खींचा ध्यान...

Katrina Kaif Pregnant: कैटरीना कैफ है प्रेग्नेंट! जर्मनी से की फोटो शेयर, पति विक्की कौशल के कमेंट ने खींचा ध्यान...

Update: 2024-07-11 13:28 GMT

Katrina Kaif Pregnant:  मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जर्मनी से एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कैटरीना कैफ बला की खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट की, उनके फैंस और दोस्तों ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए। सबसे खास बात ये रही कि कैटरीना कैफ के पति और एक्टर विक्की कौशल ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट किया। कटरीना कैफ के इस लुक पर विक्की कौशल भी फिदा हो गए।

दरअसल, आज यानी 11 जुलाई को सुबह-सुबह कैटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह एक बार फिर ओवरसाइज्ड कपड़ों में देखी गईं। कैटरीना ने लूज पैंट, लूज व्हाइट शर्ज और ऊपर से जैकेट पहन रखी थी। अपने लुक को उन्होंने स्नीकर्स के साथ कम्प्लीट किया। उनका यह लुक देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के बीच एक बार फिर उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा शुरू हो गई। हालांकि, एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से जब भी बाहर देखी गईं, कुछ ऐसे ही लुक्स में नजर आईं, जिसने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को और हवा दी है। यही नहीं, कैटरीना लंबे समय से लाइमलाइट से भी दूरी बनाए हुए हैं। ऐसे में भले ही विक्की या कैटरीना ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर ना लगाई हो, उनके फैंस ने जरूर लगा दी है। 

आपको ये भी बता दें कि, कैटरीना कैफ पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया से ब्रेक पर थीं। ऐसे में उनका पोस्ट फैंस का ध्यान खींच रहा है। पोस्ट में कैटरीना कैफ क्लासी स्ट्राइप्ड शर्ट और व्हाइट पैंट पहने हुए नजर आ रही है। वहीं, बैकग्राउंड में खूबसूरत पहाड़ और हरियल नजर आ रही हैं। जर्मनी से अपनी इस सन किस्ड फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में फैंस को गुड मॉर्निंग विश किया। फैंस ने भी कैटरीना की इस पोस्ट पर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर दी है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। उनकी हर एक पोस्ट पर फैंस का खास ध्यान रहता है। कटरीना की यह नई तस्वीर उनके फैंस के लिए एक बड़ी ट्रीट है और विक्की का कमेंट उनके प्यार की एक झलक दिखाता है।

वीडियो देखते ही लोगों ने कैटरीना कैफ के लुक को लेकर रिएक्शन देने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- 'क्या वह प्रेग्नेंट हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा- 'वह अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाने के लिए लगातार ऐसे कपड़े पहन रही हैं। हो ना हो जल्दी ही गुड न्यूज मिलने वाली है। बधाई हो कैटरीना।' एक और यूजर ने लिखा- 'फिर ओवरसाइज्ड कपड़े, कैटरीना जरूर प्रेग्नेंट हैं।' ऐसे ही कमेंट्स से वीडियो का कमेंट बॉक्स भरा हुआ है। दूसरी तरफ 'बैड न्यूज' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विक्की कौशल से भी पत्नी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया था। जिसके जवाब में एक्टर ने कहा था- 'जब भी कोई गुड न्यूज होगी, तो मैं आप सबको जरूर बताउंगा। जब भी टाइम आएगा हम गुड न्यूज जरूर शेयर करेंगे, शरमाएंगे नहीं।' पिछले दिनों एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों को तब हवा मिली थी, जब वह विदेश में पति विक्की कौशल संग छुट्टियां मनाते हुए ओवरसाइज्ड कपड़ों में नजर आई थीं। हालांकि, अब तक कपल ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Full View

Tags:    

Similar News