Kapil-Mukesh Khanna News: क्यों चढ़ा कपिल शर्मा पर मुकेश खन्ना का पारा, आखिर क्या हुआ ऐसा, जानिए चौंका देने...

Kapil-Mukesh Khanna News: क्यों चढ़ा कपिल शर्मा पर मुकेश खन्ना का पारा, आखिर क्या हुआ ऐसा, जानिए चौंका देने...

Update: 2024-10-02 14:07 GMT

Kapil Sharma-Mukesh Khanna News: मुंबई। एक्टर मुकेश खन्ना टीवी से लेकर बॉलीवुड में हाथ आजमा चुके हैं. मुकेश खन्ना की गिनती इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर में होती है. मुकेश खन्ना बिना किसी झिझक के इंडस्ट्री के लोगों पर अपनी भड़ास निकालते हैं. अपनी बेबाक बयानों के चलते मुकेश खन्ना चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में मुकेश खन्ना ने कुछ ऐसा ही बिना फिल्टर वाला बयान टीवी के पॉपुलर एक्टर कपिल शर्मा के लिए दिया है. मुकेश खन्ना पहले भी कई बार कपिल शर्मा और उनके शो पर भड़ास निकाल चुके हैं. मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू में फिर से कपिल के शो पर गुस्सा निकाला है.

दरअसल, बॉलीवुड ठिकाना से बात करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा कि, 'मुझे बिग बॉस और द कपिल शर्मा शो पसंद नहीं है क्योंकि उनमें फूहड़ता दिखाई जाती है लेकिन मैं इस बात से भी इंकार नहीं करता हूं कि कपिल शानदार एंटरटेनर हैं. इसमें कोई शक की बात ही नहीं है. मैं ये नहीं कहता हूं कि मैं एंटी कपिल हूं लेकिन मेरे आइडिया उनके साथ मैच नहीं करते हैं. वो एक इंसान के तौर पर अच्छे हो सकते हैं लेकिन मैं उनके साथ कम्फर्टेबले फील नहीं करता हूं. मुझे नहीं लगता है कि कपिल को इस बात का अहसास है लेकिन मैंने कृष्णा को बताया है. कॉमेडी सर्कस का एक स्किट था जिसमें उन्होंने शक्तिमान की कॉस्ट्यूम पहनी थी और उनके सामने एक लड़की और साइड में बेड था. मैं वो स्किट देखकर काफी गुस्सा हुआ था। हमने वो कैरेक्टर बनाया है और हमें पता है कि उसकी क्या वैल्यूज हैं. आप कॉमेडी के लिए इतने अच्छे कैरेक्टर का मजाक उड़ा रहे हैं. कृष्णा ने बताया था कि वो ये करने वाले थे लेकिन कपिल ने उनसे ये स्किट ले लिया.'

बता दें, मुकेश ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने बिग बॉस का ऑफर ठुकरा दिया है और कपिल के शो पर भी नहीं गए थे. मुकेश खन्ना ने अपने शो शक्तिमान के लिए खूब तारीफें बटोरी हैं. शक्तिमान में उनकी एक्टिंग ने बच्चों से लेकर बड़ों तक की दिल में एक अलग जगह बनाई है. इस शो के अलाव मुकेश खन्ना महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने के लिए जाना जाता हैं.उन्हें 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा', सौतेला, विश्वामित्र जैसे कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. टीवी के अलावा उन्होंने 'गुड्डू', 'हेराफेरी' जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

Full View

Tags:    

Similar News