Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी ने लौटाया प्रभास का स्टारडम, पहले दिन ही कमाए इतने करोड़, हिंदी वर्जन का भी बड़ा धमाका!...

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी ने लौटाया प्रभास का स्टारडम, पहले दिन ही कमाए इतने करोड़, हिंदी वर्जन का भी बड़ा धमाका!...

Update: 2024-06-28 07:10 GMT

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 1: मुंबई। इस साल की सबसे बड़ी इंडियन फिल्म कही जा रही, 'कल्कि 2898 AD' ने पहले ही दिन थिएटर्स में तगड़ा धमाका कर दिया है. प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे स्टार्स के साथ 600-650 करोड़ के बजट में बनी 'कल्कि 2898 AD' गुरुवार को थिएटर्स में रिलीज हुई. एक रेगुलर कामकाजी दिन रिलीज हुई इस फिल्म के लिए थिएटर्स में पहुंची भीड़ को देखकर ऐसा लगा जैसे कोई ये नेशनल हॉलिडे का दिन है. दर्शकों को जमकर थिएटर्स में खींच रही इस फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली है. इस फिल्म की ओपनिंग ने प्रभास के स्टारडम की हाईट फिर से बढ़ा दी है.

पहले दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई:- प्रभास की फिल्म को नॉर्थ से लेकर साउथ तक जमकर ऑडियंस मिली है. पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग से ही ऑलमोस्ट 55 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन जुटा कर आई 'कल्कि 2898 AD' को अच्छे रिव्यू मिले हैं और जनता का वर्ड ऑफ माउथ भी पॉजिटिव है. इसका फायदा फिल्म को रिलीज के दिन सुबह से ही मिलता नजर आया. अब ट्रेड रिपोर्ट्स के शुरुआती अनुमान कहते हैं कि प्रभास की फिल्म ने पहले दिन 96 से 100 करोड़ रुपये की रेंज में कलेक्शन किया है. ये 2024 में किसी भी इंडियन फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग है. और 'कल्कि 2898 AD' का ये कलेक्शन सिर्फ इस साल के लिए ही नहीं, बल्कि इंडियन फिल्मों के ऑल टाइम रिकॉर्ड्स में भी दर्ज होने वाला है.

हिंदी में भी ली सबसे बड़ी ओपनिंग:- 2024 में हिंदी फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड ऋतिक रोशन की 'फाइटर' के नाम था. जनवरी में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 24.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. ट्रेड रिपोर्ट्स बताती हैं कि 'कल्कि 2898 AD' के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 25 करोड़ रुपये के करीब कलेक्शन किया है. साउथ में तो प्रभास का फैनडम तगड़ा है ही, मगर उत्तर भारत में भी उनकी फॉलोइंग तगड़ी है. 'कल्कि 2898 AD' बॉक्स ऑफिस पर प्रभास के स्टारडम को फिर से उस लेवल पर ले जाने के लिए तैयार है, जो 'बाहुबली 2' के बाद होता था. 'राधे श्याम' और 'आदिपुरुष' जैसी फ्लॉप फिल्मों के बाद प्रभास बॉक्स ऑफिस थोड़े कमजोर नजर आने लगे थे. मगर पिछले साल आई 'सलार' और अब 'कल्कि 2898' से प्रभास ने बता दिया है कि वो अभी भी इंडियन बॉक्स ऑफिस के सबसे बड़े स्टार हैं.

Full View

Tags:    

Similar News