Jyoti Roy Private Video Leak: इस खूबसूरत एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा हंगामा...

Jyoti Roy Private Video Leak: इस खूबसूरत एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा हंगामा...

Update: 2024-05-09 12:12 GMT

Jyoti Roy Private Video Leak: मुंबई। बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों की एक्ट्रेसेस भी काफी चर्चा में रहती हैं। साउथ की एक्ट्रेसेस कभी अपने बयान तो कभी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। इसी बीच नाउथ एक्ट्रेस ज्योति राय को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। अपने लुक्स को लेकर खबरों में रहने वाली कन्नड़ टेलीविजन एक्ट्रेस ज्योति राय के कुछ प्राइवेट और इंटीमेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गए। ज्योति राय के इन वीडियो के लीक होने बाद हर तरफ एक्ट्रेस को लेकर चर्चा हो रही है। तो चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है...

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक यूजर्स द्वारा एक्ट्रेस के कई वीडियोज और प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल की गईं। इसके बाद अनजान शख्स ने एक्ट्रेस से ये भी कहा कि वो उनका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देगा। एक पॉपुलर और सम्मानित एक्ट्रेस के साथ ऐसा होता देख कर उनके फैन्स काफी अपसेट नजर आ रहे हैं। फैन्स ने उन लोगों के खिलाफ एक्शन की मांग की है, जिन्होंने एक्ट्रेस की प्राइवेसी भंग करने की कोशिश की है। कुछ लोगों सोशल मीडिया पर बेंगलूरु पुलिस को टैग करते हुए जल्द से जल्द केस की जांच की मांग कर रहे हैं।

कौन हैं ज्याति रॉय:- ज्योति रॉय कन्नड़ इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम हैं। एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी, लेकिन फिर कुछ समय बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री की ओर कदम बढ़ाया। अब तक के एक्टिंग करियर में वो 20 से ज्यादा शोज में काम कर चुकी हैं। उन्हें अपने फेमस कैरेक्टर बंदे बारतवा काला के लिये जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने सीतारामा कल्याणा, गंधादा गुड़ी, 99 और दीया वर्णपतला जैसी फिल्मों में भी काम किया है। फिलहाल एक्ट्रेस टीवी शो गुपेदंता मानुसू में दिख रही हैं। ज्योति अकसर ही सोशल मीडिया पर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं, जिसका उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार भी रहता है। इंस्टाग्राम पर उनके 465K फॉलोअर्स हैं। उनके फॉलोअर्स की गिनती हर दिन बढ़ती जा रही है।

Tags:    

Similar News