Jhanak Today Episode: सबके सामने झनक की बेइज्जती करेंगे असली गुरुजी "बृज भूषण", शो में अब आया धमाकेदार मोड़...

Jhanak 19 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शुक्रवार 19 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-07-19 15:26 GMT

Jhanak 19 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक की जिंदगी बदलने वाली है। गुरुजी के कहने पर झनक डांस शो में हिस्सा ले रही है। वहीं, अर्शी भी अस्पताल से डिसचार्ज हो चुकी है। अर्शी अस्पताल से बोस परिवार पहुंचेगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक असली गुरुजी (बृज भूषण) के सामने अपना डांस परफॉर्म करेगी, लेकिन गुरुजी उसे देखकर हैरान रह जाएंगे। वहीं, झनक को डांस सिखानेवाले गुरुजी उनसे उनकी तारीफ करेंगे। झनक का डांस शो में सिलेक्शन होने के बाद भी गुरुजी झनक की लाइफ में मुश्किलें लेकर आएंगे। इधर अर्शी बोस हाउस में वापस आ गई है। अनिरुद्ध उसे अपनी पत्नी का दर्जा दे रहा है। वो अर्शी को बताएगा कि डॉक्टर ने उसे बताया है कि अर्शी दो दिन में अपने पैरों पर खड़ी हो पाएगी। वो वापस से डांस भी कर पाएगी। हालांकि, अर्शी अपनी हालत की जिम्मेदार झनक को मान रही है। अनिरुद्ध कहेगा कि अर्शी अब बोस हाउस में ही रहेगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, सली गुरुजी झनक को सबके सामने बेइज्जत करेंगे। वो झनक को अर्शी मुखर्जी की लाइफ खराब करने के लिए जिम्मेदार ठहराएंगे। झनक इस बात से अनजान है कि असली गुरुजी ही उसके पिता हैं। अब शो में देखना दिलचस्प होगा कि क्या झनक अपनी बेइज्जती का जवाब देगी?

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, गुरुजी झनक की सबके सामने बेइज्जती करेंगे। क्या गुरुजी के इल्जाम की वजह से झनक और उसे डांस सिखाने वाले गुरुजी के बीच गलतफहमियां हो जाएंगी? क्या एक बार फिर मुंबई शहर में अकेले हो जाएगी झनक? महाएपिसोड में झनक और अनिरुद्ध की एक दूसरे से मुलाकात भी होगी। क्या हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी झनक और अनिरुद्ध की कहानी? झनक शो में झनक का किरदार निभाया है हिबा नवाब ने। अनिरुद्ध का किरदार निभाया है कृषाल आहूजा ने। वहीं, अर्शी का किरदार निभाया है चांदनी शर्मा ने।

Full View

Tags:    

Similar News