Jhanak Today Episode: झनक से अनिरुद्ध के बारे में हुआ सवाल, शिव मंदिर पहुंचीं अप्पू दी...

Jhanak 1 August 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में गुरुवार 1 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-08-01 12:50 GMT

Jhanak 1 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अप्पू दी लापता हैं। हालांकि, अब बोस परिवार की टेंशन दूर होने वाली है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, बोस परिवार की ये चिंता दूर होने वाली है। अप्पू दी सही सलामात अपने घरवालों के पास पहुंच जाएंगी। वहीं, अप्पू दी भगवान शिव से एक खास मन्नत भी मांगेंगी। जैसा की आप जानते हैं कि अप्पू दी बिना किसी को बताए बस्ती में चली गई थीं और फिर वहां से वो बस्तीवालों और ललॉन के साथ शिव पर जल चढ़ाने के लिए मंदिर जाने लगती हैं। रास्ते में तूफान आता है और अप्पू दी पीछे से छूठ जाती हैं और बेहोश हो जाती हैं। हालांकि, ललॉन उन्हें ढूंढ लेता है और मंदिर लेकर जाता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, मंदिर में अप्पू दी को होश लआता है और वो भगवान शिव पर जल चढ़ाती हैं। जल चढ़ाते वक्त वो भगवान शिव से खास मन्नत मांगती हैं। वो अपनी शादी की मन्नत मांगती है। इसके बाद ललॉन अप्पू दी को उनके घर छोड़ने के लिए जाता है। रास्ते में अप्पू दी ललॉन को बताएंगी कि उन्होंने भगवान शिव से ये मांगा है कि उन दोनों की शादी हो जाए। ये सुनकर ललॉग दंग रह जाता है। हालांकि, वो अप्पू दी को उनके घर सही सलामत पहुंचा देता है। इधर झनक मुंबई में झनक को इंतजार है कि क्या उसे डांस का मौका मिलेगा? इस दौरान आदित्य झनक को बात करने के लिए रोकता है। आदित्य जब झनक को रोकता है तो वो डर जाती है। वो झनक से पूछता है कि वो मुंबई में कहा रहती है। साथ ही झनक से वो अनिरुद्ध के बारे में सवाल करता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अर्शी और झनक के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिलेगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अर्शी को हराकर झनक जीत जाएगी डांस कॉम्पिटिशन?

Full View

Tags:    

Similar News