Jhanak Today Episode: झनक को ईर्ष्यालु बनाएगा अनिरुद्ध, करेगा अर्शी के साथ यहां घिनौना काम...

Jhanak 25 June 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में सोमवार 25 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-06-25 12:51 GMT

Jhanak 25 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सृष्टि झनक को पार्टी के बाद खींचते हुए लेकर आएगी और उसे डाइवोर्स पेपर पर साइन करने को कहेगी। वहीं, अनिरुद्ध के पापा अनिरुद्ध से डाइवोर्स पेपर पर साइन करने के लिए कहेंगे। क्या डायवोर्स पेपर पर साइन करके अलग हो जाएंगे अनिरुद्ध और झनक? तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूमी और बिपाशा, झनक से अर्शी को मेहंदी लगाने के लिए कहती हैं। अर्शी कहती है हां, मैं देखना चाहती हूं कि वह मुझे कितनी खूबसूरत डिजाइन लगाती है। वह अनिरुद्ध से कहने के लिए कहती है। झनक कहती है मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगी। अनिरुद्ध कहता है हां, वह आपके पैरों में मेहंदी लगाएगी। लाल कहता है अनिरुद्ध जानता है कि नौकरानी के साथ कैसा व्यवहार करना है, यह झनक का अपमान है। झनक अर्शी के पैरों में मेहंदी लगाती है। अर्शी कहती है झनक मेरे हाथ पर भी मेहंदी लगाएगी, मुझे डिजाइन पसंद आया। झनक उसे एक बार अनिरुद्ध को देखने के लिए कहती है, वह उसे देखेगा और वह उसे अच्छी लगनी चाहिए, वही होगा जो वह चाहता है। 

Full View

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अर्शी कहती है आप पहले इसे लगाओ और फिर हम उससे पूछेंगे। वह झनक को डांस करने के लिए कहती है। झनक कहती है नहीं, आपके दोस्त पेशेवर डांसर हैं, उन्हें आज डांस करने दो अनिरुद्ध सोचता है कि एक नया खेल शुरू होगा, मैं अब तुम्हारा अपमान करूंगा, मैं पिछली रात नहीं भूला, आपको पता चल जाएगा कि मैं अर्शी से कितना प्यार करता हूं। वह अर्शी के पास जाता है और उसे गले लगाता है। जनक गले लगाता है। हर कोई मुस्कुराता है और उसे चिढ़ाता है। अनिरुद्ध कहता है कि अर्शी पर मेरा अधिकार है। सृष्टि आती है और मेहंदी देखती है। वह कहती है झनक, तुम मेहंदी अच्छी तरह लगाती हो, तुम्हें पार्लर में काम करना चाहिए था, डांसर बनने के बजाय, मुझे भी मेहंदी लगाओ। झनक कहती है ज़रूर। सृष्टि कहती है कि ब्यूटीशियन अर्शी को तैयार करने आएगी, तुम भी वहीं रहो। झनक कहती है ज़रूर, मैं उसे अच्छे से तैयार करूंगी, उसके पति की नज़र उससे नहीं हटेगी। छोटन मृणालिनी के पास आता है और किताबें देता है। वह कहती है कि बैठक चल रही है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि,  अनिरुद्ध और अर्शी मेहंदी लगाके रखना पर डांस करते हैं... सृष्टि को लगता है कि अनिरुद्ध अर्शी के साथ खुश दिख रहा है। झनक दुखी हो जाती है और सोचती है कि तुम खुश हो क्योंकि मैंने तुम्हें यह बताया। वह उसके बारे में सोचती है। मृणालिनी छोटन को पैसे देती है। वह कहता है धन्यवाद, मुझे पैसों की जरूरत थी, क्या तुम कल आ रहे हो। वह कहती है मैं सोचूंगी। वह कहता है ठीक है, मैं जाता हूं, क्या मैं तुमसे कुछ पूछूं, तुमने शादी क्यों नहीं की, तुम एक अच्छे परिवार से हो, सुंदर हो, पढ़ी-लिखी हो, शायद तुमने गुस्से के कारण शादी नहीं की। वह पूछती है क्या, तुम्हारे पास कोई शिष्टाचार नहीं है। वह कहता है हां, मैं पढ़ा-लिखा नहीं हूं, मैं तुम्हें सचेत कर रहा हूं। वह पूछती है क्यों। वह कहता है कुछ नहीं, हम कल मिलेंगे। वह चला जाता है।

Full View


Tags:    

Similar News