Jhanak Today Episode: झनक की वजह से अर्शी का होगा बुरा हाल, शादी के मंडप में नया ड्रामा...

Jhanak 3 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में बुधवार 3 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-07-03 12:27 GMT

Jhanak 3 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, घर में सब खुशी-खुशी अर्शी और अनिरुद्ध की शादी की रस्मों में हिस्सा ले रहे हैं। वहीं, अर्शी, बिपाशा, सृष्टि वक्त वक्त पर झनक को परेशान करने के लिए ताने दे रहे हैं। अर्शी और अनिरुद्ध एक दूसरे से शादी करने को पूरी तरह तैयार हैं। अनिरुद्ध अर्शी के घर बारात लेकर भी आ गया है। वहीं, अर्शी भी वरमाला की रस्म के लिए सबके बीच आ गई है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, एक घटना होगी और एक बार फिर सृष्टि सबके सामने झनक को सुनाएगी। जब अनिरुद्ध और अर्शी फेरों के लिए मंडप में जाएंगे तो उसी वक्त अर्शी की साड़ी में आग लग जाएगी। साड़ी में लगी आग देखकर अर्शी बेहोश हो जाएगी। अर्शी को बेहोश देखकर अर्शी की मां परेशान हो जाएगी। 

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वो अर्शी की साड़ी में आग लगाने के लिए झनक को जिम्मेदार ठहराएंगी। वो झनक को सबके सामने सुनाएंगी। वो उससे कहेंगी कि अनिरुद्ध को पाने के लिए इतनी अंधी हो गई है कि उसने ये भी नहीं देखा कि सामने उसकी बहन है। झनक पर सृष्टि को बरसता देख, मृणालिनी झनक के सपोर्ट में आएगी।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वो कहेगी कि झनक की कोई गलती नहीं है। उसने देखा है, झनक की वजह से अर्शी की साड़ी में आग नहीं लगी है। क्या मंडप पर हुई इस घटना की वजह से टल जाएगी एर्शी अनिरुद्ध की शादी? क्या अपनी मासी के झूठे इल्जामों का झनक देगी जवाब? शो में देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनरुद्ध झनक के बचाव में कुछ बोलेगा या दूसरों की तरह वो भी झनक को ही जिम्मेदार ठहराएगा?

Full View

Tags:    

Similar News