Jhanak Today Episode: झनक के लिए मंदिर पहुंचा प्यार फेल अनिरुद्ध, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट...

Jhanak 22 September 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में रविवार 22 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-09-22 10:28 GMT

Jhanak 22 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक अस्पताल में है। वहीं, अनिरुद्ध झनक की हालत देखकर परेशान है। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, झनक के लिए पूजा करने अनिरुद्ध मंदिर जाएगा। वो झनक को प्यार करता है, इस चीज का एहसास उसे हो गया है। वो अपने ड्राइवर से कहेगा कि जब झनक ठीक हो जाएगी, वो उसे अपने आप से कभी दूर नहीं जाने देगा। वो कहेगा कि वो किसी की नहीं सुनेगा और झनक खुश रखने की कोशिश करेगा। अनिरुद्ध जैसे ही मंदिर पहुंचेगा, मंदिर बंद होने वाला होगा। वहीं, अनिरुद्ध की मंदिर के पुजारी से बहस हो जाएगी। इसके बाद, वो जैसे-तैसे मंदिर के पुजारी को पूजा करने के लिए मना लेगा।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनिरुद्ध अस्पताल में मंदिर में चढे़ फूल लेकर पहुंचेगा। वो फूल को झनक के माथे पर लगाएगा। इधर अर्शी अपने माता-पिता के घर पर है। वो अपने पिता से अनिरुद्ध के बारे में बात करेगी। इस दौरान अर्शी के माता-पिता की बहस हो जाएगी। अर्शी के पिता कहेंगे कि अनिरुद्ध जो भी कर रहा है, 24 साल पहले मुझे भी वही करना चाहिए था। इसपर अर्शी अपने पिता से पूछेगी कि वो क्या कहने चाहते हैं। अर्शी के पिता कहेंगे कि वो अपनी मां से पूछ ले। तब सृष्टि कहेगी कि 24 साल पहले उसके पिता भी अनिरुद्ध बनना चाहते थे। साफ है कि झनक की मां से जुड़ा एक राज आज भी अर्शी के माता-पिता के बीच छिपा है। जब वो राज सामने आएगा तो क्या शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट। 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक की हालत खराब होती जा रही है। उसे वेनटिलेटर पर शिफ्ट किया जाएगा। झनक की खराब हालत देखकर अनिरुद्ध पूरा तरह टूट जाएगा। वहीं, आदित्य झनक के पास से अनिरुद्ध को हटाने के लिए स्टाफ की मदद लेगा। 

Full View

Tags:    

Similar News