Jhanak Today Episode: झनक और अनिरुद्ध का होगा आमना-सामना, सृष्टि जाएगी मुंबई?...

Jhanak 3 August 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शुक्रवार 3 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-08-03 14:42 GMT

Jhanak 3 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, मुंबई में झनक अपने सपनों को सच करने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसकी ये राह आसान नहीं है। झनक पहले से ही मुंबई में तमाम परेशानियों का सामना कर रही है, लेकिन अब उसके जीवन में और भी बड़ी परेशानी आनेवाली है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक ऑडिटोरियम में तो आ गई है और ये बात भी साफ हो गई है कि उसके साथ वार्डरोब मालफंक्शन हुआ था, लेकिन ये बात साफ नहीं हो पाई है कि उसके कपड़ों के साथ किसी ने छेड़छाड़ की थी या वो एक घटना थी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इधर बृजभूषण माहारज वीडियो देखने के बाद कहेंगे कि रूद्र प्रताप और झनक को नेशनल टीवी पर उनसे माफी मांगनी होंगी। इतना ही नहीं रूद्र प्रताप को धमकी दी जाती है कि अगर झनक उनसे माफी नहीं मांगती है तो उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा होगा। इसके बाद, रूद्र प्रताप झनक को लेकर वहां से सबसे छिपते-छिपाते चले जाते हैं। इधर कोलकाता में सृष्टि बोस हाउस पहुंची है। वो अब अर्शी को मुंबई लेकर जाने की तैयारी कर रही हैं। सृष्टि और अनिरुद्ध के बीच आपको हल्की बहस भी देखने को मिलेगी। वहीं, अनिरुद्ध, अर्शी और सृष्टि मुखर्जी अब जल्द ही मुंबई जाएंगे।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, दिलचस्प हो जाएगा जब मुंबई में इतने वक्त बाद सृष्टि और झनक की मुलाकात होगी। वहीं, अर्शी और अनिरुद्ध की झनक से मुलाकात भी बहुत से दिलचस्प मोड़ कहानी में लेकर आनेवाली है।

Full View

Tags:    

Similar News