Jhanak Today Episode: अप्पू दी को शादी के लिए प्रपोज करेगा ललॉन, शो में अब शुरू हुई नई प्रेम कहानी...

Jhanak 18 August 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में रविवार 18 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-08-18 09:26 GMT

Jhanak 18 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध और झनक के बीच गलतफहमियां बढ़ती जा रही हैं। झनक के साथ आदित्य को देखकर अनिरुद्ध बुरा महसूस कर रहा है। उधर झनक भी अनिरुद्ध से बेहद नाराज है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अर्शी और झनक का आमना-सामना होगा। आदित्य अर्शी पर टिप्पणी करेगा जिसका जवाब उसे अर्शी देगी। झनक को देखकर अनिरुद्ध झनक को जलाने के लिए अर्शी को जबरदस्ती और शॉपिंग करने को कहेगा। वहीं, झनक को आदित्य के साथ देखकर अनिरुद्ध को लगेगा कि झनक बहुत बदल गई है और वो उसे पहचानता तक नहीं है। 

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, बोस हाउस की बात करें तो वहां नया ड्रामा देखने को मिलेगा। ललॉन अप्पू दीदी को बोस परिवार के सामने शादी के लिए प्रपोज करेगा। वहीं, ललॉन को अपने घर में देखकर बिपाशा, लाल और अनिरुद्ध की मां नाराज हो जाएंगे। अनिरुद्ध की मां अप्पू दी की मां को धमकी देंगी कि अगर यही चलता रहा तो उन्हें अपने पति से बात करनी पड़ेगी। वहीं, वो उनसे कहेंगी कि वो कुछ दिन जाकर अपने मायके में रह लें। बड़ी मां अनिरुद्ध की मां और बिपाशा को जवाब देकर शांत कर देंगी, लेकिन वो अप्पी दी की हरकत देखकर बेहद परेशान और दुखी नजर आएंगी।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक और आदित्या पार्टी में सबके सामने परफॉर्म करेगी। अनिरुद्ध ये देखकर और ज्यादा परेशान हो जाएगा। स्टार प्लस के शो में झनक का किरदार हिबा नवाब ने निभाया है। अनिरुद्धा का किरदार निभाया है कृषाल आहूजा ने और अर्शी का किरदार ने निभाया है चांदनी शर्मा ने।

Full View

Tags:    

Similar News