Jhanak Today Episode: अप्पू दी की लव स्टोरी में होगा ये बड़ा धमाका, शो में हुई एक और शख्स की एंट्री...

Jhanak 25 August 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में रविवार 25 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-08-25 10:54 GMT

Jhanak 25 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, आदित्य झनक को डॉक्टर के पास लेकर जाएगा। वहां, डॉक्टर झनक का प्रेग्नेंसी टेस्ट करेंगी और फिर झनक को पता चलेगा कि वो प्रेग्नेंट है। अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर झनक को तगड़ा झटका लगता है। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, झनक को जबसे उसके प्रेग्नेंट होने की खबर मिली है, आदित्य लगातार उसके साथ है। झनक और आदित्य के बीच एक अच्छा बॉन्ड बनता दिख रहा है। हालांकि, झनक आदित्य को साफ कर देती है कि वो किसी और को प्यार करती है। आदित्य झनक को कहेगा कि उसे पता है कि बच्चे के पिता अनिरुद्ध है। वो झनक को पूछेगा कि क्या वो अनिरुद्ध को जाकर बताएगी कि वो उसके बच्चे की मां बनने वाली है?

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झनक आदित्य को अपने जीवन की पूरी कहानी बताएगी। वहीं, झनक जल्द ही कोलकाता पहुंचेगी और बोस फैमिली में शुरू होगा नया ड्रामा। इधर शो में एक नई एंट्री हुई है। शो में ललॉन के पिरवार को दिखाया गया है। ललॉन की मां और बहन के साथ एक एंट्री हुई है। जिस लड़की की एंट्री हुई है वो ललॉन से प्यार करती है और उससे शादी करना चाहती है। हालांकि, ललॉन उसके सामने ही अपनी मां से कहेगा कि वो अप्पू से शादी करेगा। उसकी मां भी इस रिश्ते से खुश नजर नहीं आएगी। इतना ही नहीं, आज के शो में ललॉन अपने पिता की मौत से जुड़ा कुछ ऐसा बताएगा जिससे सबके होश उड़ जाएंगे। 

आने वाले एपिसोड आप देखेंगे कि, अप्पू दी और ललॉन की लव स्टोरी में ड्रामा देखने को मिलेगा? क्या अप्पू दी को ललॉन के परिवार में भी नहीं मिलेगा प्यार? 

Full View

Tags:    

Similar News