Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध के घरवालों को लगने बड़ा झटका, अस्पताल में होगा ये तगड़ा बवाल...

Jhanak 5 October 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शनिवार 5 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-10-05 09:59 GMT

Jhanak 5 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अनिरुद्ध को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। अस्पताल में अनिरुद्ध के साथ झनक, छोटॉन और आदित्य मौजूद हैं। वहीं, बोस हाउस में अर्शी का ड्रामा जारी है। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनिरुद्ध अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, अस्पताल में अर्शी की जगह झनक मौजूद है। अर्शी ने अनिरुद्ध के बीमार होने पर बहुत ड्रामा किया था और उसे बीच रास्ते ही अकेला छोड़ वापस घर आ गई थी। अनिरुद्ध के घरवाले भी अर्शी की ही साइड लेते नजर आए थे। हालांकि, आज अनिरुद्ध के घरवालों को बड़ा झटका लगने वाला है। अनिरुद्ध के पिता को आज छोटॉन का कॉल आएगा। अनिरुद्ध के पिता बार-बार छोटॉन को कॉल कर रहे होते हैं। वो फोन उठाते नहीं हैं। इसके बाद, छोटॉन आज अनिरुद्ध के पिता को कॉल करेंगे। जैसे ही छोटॉन का कॉल आएगा, उसके पिता हर बार की तरह उनपर बरसने लगेंगे। वो उनसे कहेंगे कि वो इतनी देर से कॉल कर रहे हैं, उन्होंने फोन क्यों नहीं उठाया। इसके बाद, छोटॉन बताते हैं कि वो अनिरुद्ध के साथ अस्पताल में हैं। पहली बार में अनिरुद्ध के पिता को लगता है कि वो बहाना बना रहे हैं। वो सारे घरवालों को बताते हैं कि छोटॉन कह रहा है कि वो अस्पताल में है। छटॉन फोन पर ही होते हैं कि तभी बिपाशा उनके बारे में गंदा-गंदा बोलने लग जाती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इसपर बड़ी मां उसको टोकती हैं। वहीं, छोटॉन फिर अनिरुद्ध के पिता को बताते हैं कि उनके बेटे को हार्ट अटैक आया है। अगर वो चाहें तो अस्पताल आ सकते हैं। अपने बेटे की तबीयत के बारे में जानकर अनिरुद्ध के पिता को झटका लगता है। वहीं, तनुजा अपना आपा खो देती है। बड़ी मां झनक के बारे में कुछ कहती हैं और वो तेजी से उनकी तरफ बढ़ती है, उनकी दोनों बाजुओं को पकड़ कर उन्हें जोर से हिलाती है। इसपर बड़ी मां कहती हैं कि अब क्या मुझ पर हाथ भी उठाओगी? इसपर तनुजा उन्हें छोड़ेगी और कहेगी कि अगर अब वो झनक उनके सामने भी आई तो वो उसे मार देगी।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अर्शी समेत पूरा बोस परिवार अस्पताल पहुंचेगा। वहां, झनक को देखकर सभी के होश उड़ जाएंगे। वहीं, अनिरुद्ध को जैसे ही होश आएगा, वो डॉक्टर से कहेगा कि उसकी पत्नी झनक रैना को बुला दीजिए। 

Full View

Tags:    

Similar News