Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध बताएगा सृष्टि की सच्चाई! फूटा झनक पर अर्शी का गुस्सा...

Jhanak 18 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में गुरुवार 18 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-07-18 10:58 GMT

Jhanak 18 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक जब डांस कर चुकी होगी, उसी वक्त वहां गुरुजी के स्टूडेंट्स आ जाएंगे। वो कहेंगे कि गुरुजी इसने घुंघरू क्यों पहने हैं? इसपर गुरुजी कहेंगे कि वो झनक का डांस देखना चाहते थे। हालांकि, झनक ने बहुत ही खराब डांस किया। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक की जिंदगी बदलने वाली है। गुरुजी के कहने पर झनक डांस शो में हिस्सा ले रही है। वहीं, अर्शी भी अस्पताल से डिसचार्ज हो चुकी है। अर्शी अस्पताल से बोस परिवार पहुंचेगी। आज आप शो में देखेंगे कि बोस हाउस में अर्शी के स्वागत की तैयारी हो रही है। वहीं, सृष्टि अनिरुद्ध की मां से कहेंगी कि वो उससे वादा करें कि झनक कभी उस घर में नहीं आएगी। 

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अर्शी व्हीलचेयर पर बोस हाउस पहुंचती है। घर पहुंच कर अर्शी का झनक पर गुस्सा फूटता है। वो रोते हुए कहती है कि झनक ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। पहले झनक ने उससे उसका प्यार छीना और अब वो उसका करियर छीनने जा रही है। वो कहेगी कि अब वो डांस में भी अर्शी की जगह लेगी। क्या अर्शी का गुस्सा देखने के बाद अनिरुद्ध उसे बता देगा उसकी मां की सच्चाई?

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनिरुद्ध झनक को उसी डांस शो में भेजने का प्लान कर रहा था जिसमें वो अब हिस्सा लेने जा रही है। वहीं, इसी डांस में अनिरुद्ध और झनक की मुलाकात भी होगी। क्या झनक से मिलने के बाद अनिरुद्ध को अपनी गलती का एहसास होगा। क्या वो झनक से अपनी गलतियों की माफी मांगेगा? झनक जब डांस परफॉर्म कर रही होगी तो उसके सामने असली गुरुजी मौजूद होंगे। शो के सभी जज झनक की तारीफ करेंगे। वहीं, झनक को शो में लाए गुरुजी असली गुरुजी से झनक की तारीफ करेंगे। झनक को अभी भी नहीं पता है कि असली गुरुजी ही उसके पिता है। क्या इस बार मुंबई आकर अनिरुद्ध झनक को उसके पिता की सच्चाई बता देंगे। वहीं, क्या झनक को अपनी जगह लेते देख अर्शी उसके जीवन में खड़ी कर देगी कोई नई मुसीबत?

Full View

Tags:    

Similar News