Jhanak Today Episode: झनक की हुई दर्दनाक मौत! अर्शी को छोड़ भगेगा अपने प्यार के पास...

Jhanak Today Episode: झनक की हुई दर्दनाक मौत! अर्शी को छोड़ भगेगा अपने प्यार के पास...

Update: 2024-09-17 08:43 GMT

Jhanak

Jhanak 17 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध की वाइफ अर्शी मुखर्जी वो शो जीती थीं। यहां झनक और अप्पू दी बातों-बातों में मृणालिनी और छोटॉन को चिढ़ाएंगे। अप्पू दी मृणालिनी से कहेंगी कि वो उसके घर में रहने लग जाएं क्योंकि उनकी मां घर में अकेली हो गई हैं। वहीं, झनक भी मृणालिनी से कहेगी कि आजकल वो सिर्फ एक इंसान के बारे में सोचती हैं। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, आदित्य वार्ड में आता है और पूछता है कि क्या मैं अंदर आ सकता हूँ, झनक। वह कहती है हाँ, क्षमा करें, आपका समय बर्बाद हुआ, आपने भोजन नहीं किया। वह कहता है कि ठीक है, डॉक्टर ने मुझे बांड पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा था, यह कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है। वह कहती है कि जब ऑपरेशन में जोखिम होता है तो वे एक व्यक्ति को ऐसा करने के लिए कहते हैं। अर्शी कहती है कि झनक उसकी माँ की तरह है, अब आप उसे जानते हैं, परिवार झनक का सम्मान करता है, इतना सब होने के बाद भी वह कहती है कि मुझे पता है, जब मैं झनक के बारे में बात करती हूँ तो तुम प्रभावित हो जाते हो। झनक कहती है कि मैं मरने से नहीं डरती, अगर मुझे कुछ हो गया तो मुझे कोई अफसोस नहीं होगा, कोई बच्चा नहीं है, मेरे लिए रोने वाला और मुझे याद करने वाला कोई नहीं होगा। वह कहता है हाँ, मैं बस तुम्हारे साथ फ़्लर्ट कर रहा हूँ, मैंने तुम्हें कभी कोई सच नहीं बताया। वह रोता है। वह कहती है कि तुम पहले ऐसे नहीं थे। वह कहता है कि तुमने मुझे ऐसा बना दिया, कई लोगों ने मुझे धोखा दिया, फिर मैं एक प्लेबॉय बन गया था, मैं लड़कियों के साथ टाइमपास करता था और उन्हें छोड़ देता था।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, फिर तुम मेरी ज़िंदगी में आए, तुमने मुझे एहसास दिलाया कि मैं फिर से प्यार में पड़ सकता हूँ, प्यार कभी नहीं मरता, किसी को प्यार पाना होता है, मुझे पता है कि प्यार दर्द देता है, लेकिन प्यार के बिना जीने का कोई मतलब नहीं है। वह पूछती है कि तुम्हें क्या हुआ। वह कुछ नहीं कहता, मुझे बॉन्ड पर हस्ताक्षर करने के लिए तुम्हारी अनुमति चाहिए। वह कहती है कि तुम्हें हस्ताक्षर करना होगा, लेकिन मेरी एक विनती है। वह उससे कहने के लिए कहता है। वह कहती है कि कृपया अनिरुद्ध को सूचित करें। अर्शी अनिरुद्ध से बहस करती है। वह कहता है कि पिताजी ने गलत किया, मैं उन्हें खुश नहीं कर सकती। वह कहती है कि उसने अप्पू की बेहतरी के लिए ऐसा किया, वह जानता था कि लालन अप्पू को छोड़ देगा, हमें उसके बच्चों की ज़िम्मेदारी मिलेगी, उसका तरीका अलग हो सकता है, लेकिन आपने उसकी बात नहीं सुनी। वह कहता है कि इस पर चर्चा करके मुझे शर्मिंदा मत करो, पिताजी गलत हैं, उन्हें किसी के जीवन का फैसला करने का कोई अधिकार नहीं है, हमने शादी कर ली है, क्या गारंटी है कि हमारी शादी हमेशा चलती है। वह हैरान है।

Full View

Tags:    

Similar News