Jawan Box Office Day: 11वें दिन भी ‘जवान’ की बंपर कमाई, 500 करोड़ से बस इतना दूर है फिल्म

Jawan Box Office Day 11: किंग खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा कर रखा हुआ है. रिलीज के बाद से ही फिल्म रिकॉर्ड और इतिहास बना रही है.

Update: 2023-09-18 11:21 GMT

Jawan Box Office Day 11: किंग खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा कर रखा हुआ है. रिलीज के बाद से ही फिल्म रिकॉर्ड और इतिहास बना रही है. शाहरुख खान कि फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन जबरदस्त कमाई के साथ 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था. वहीं अब इस फिल्म ने धुआंधार कमाई की है. तो चलिए आइए जानते है जवान ने कुल कितने रुपये का कलेक्शन किया है.

साल की शुरुआत में शाहरुख खान की ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया था. इसके बाद 7 सितंबर को बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई और तब से यह सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. पहले हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन 398.88 करोड़ रुपये था. ‘जवान’ ने दूसरे वीकेंड के बॉक्स ऑफिस ट्रेंड की बात करें तो यह भी बेजोड़ रहा है. दूसरे शुक्रवार को जहां शाहरुख की फिल्म ने 19.1 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं दूसरे शनिवार को जबरदस्त बढ़ोतरी हुई और 32.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. अब फिल्म की रिलीज के दूसरे रविवार यानी 11वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जवान’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे रविवार को 35 करोड़ रुपये की अनुमानित कमाई की है. इसके साथ ही 11 दिनों में ‘जवां’ का कुल कलेक्शन अब 475.78 करोड़ रुपये हो गया है.

जवान का निर्देशन एटली ने किया है. इसमें शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलावा संजीता भट्टाचार्य, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक और आलिया कुरैशी ने शाहरुख की टीम की छह लड़कियों के रूप में काम किया है. सपोर्टिंग रोल में रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर, मुकेश छाबड़ा, योगी बाबू और एजाज खान नजर आ रहे हैं. इन सबके अलावा फिल्म में संजय दत्त और दीपिका पादुकोण का खास कैमियो है.

Tags:    

Similar News