Jacqueline Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में बुरी फंसी जैकलीन फर्नांडिस, नए सबूत मिलते ही ED ने भेजा समन...

Jacqueline Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में बुरी फंसी जैकलीन फर्नांडिस, नए सबूत मिलते ही ED ने भेजा समन...

Update: 2024-07-10 16:18 GMT

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Money Laundering Case: मुंबई। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें फिर से बढ़ गई हैं। दरअसल ईडी ने एक्ट्रेस को एक बार फिर से समन भेजा है, दरअसल ईडी को जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ नए सबूत मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज यानी 10 जुलाई को जैकलीन फर्नांडिस से मामले में नए सिरे से पूछताछ होनी है, इसके लिए एक्ट्रेस को ईडी के हेडक्वाटर में पेश होने के लिए कहा गया है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशायल ने हाईकोर्ट में कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर एक ठग हैं, इस बारे में जैकलीन को पहले से ही सारी जानकारी थी।

दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशायल ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर पहले से ही चार्जशीट दाखिल कर दी थी। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने अपने बयान में खुलासा किया था कि उन्होंने ठगी से मिले पैसों से जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे, जिसमें महंगी कार और कपड़े समेत ज्वैलरी आदि भी शामिल थे। ईडी का आरोप है की सुकेश चंद्रशेखर ने फोर्टिस अस्पताल के पूर्व हेल्थ केयर प्रमोटर शिविंद्र सिंह की बीवी अदिति सिंह से जो 200 करोड़ रुपये की कथित ठगी की थी, उसमें जैकलीन फर्नांडिस को भी फायदा मिला था। 

बता दें कि, जैकलीन फर्नांडिस पिछले कई सालों से इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी हुई हैं। साल 2021 में जब सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया तो एक्ट्रेस ने कबूला था कि सुकेश ने उन्हें गुच्ची की दो ड्रेस के साथ ही तीन डिजाइनगर बैग, लग्जरी ब्रांड के ब्रेसलेट, डायमंड इयररिंग्स, रोलेक्स की घड़ी, ब्रांडेड सूज से लेकर कार भी गिफ्ट की थी। इस मनी लॉन्डिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस कई बार ईडी के सामने पेश हो चुकी हैं, इसके अलावा उन्होंने अपने खिलाफ हुई एफआईआर को रद्द करवाने के लिए साल 2023 में दिल्ली हाईकोर्ड का दरवाजा खटखटाया था। बता दें कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

Full View

Tags:    

Similar News