Imran-Sunny Leone News: इमरान हाशमी और सनी लियोनी की हुई शादी! बने मम्मी-पापा, यहां जानिए कैसे हुआ ये गजब कारनामा...

Imran-Sunny Leone News: इमरान हाशमी और सनी लियोनी की हुई शादी! बने मम्मी-पापा, यहां जानिए कैसे हुआ ये गजब कारनामा...

Update: 2024-10-07 14:10 GMT

Imran-Sunny Leone News: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ अनोखा और मजेदार देखने को मिलता है, जो न केवल हमें हंसाता है, बल्कि सोचने पर भी मजबूर करता है. हाल ही में ऐसा ही एक मामला फिर से चर्चा में आया है, जिसमें फिल्म स्टार इमरान हाशमी ने हॉट फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी से निकाह फरमाया है और दोनों का बेटा है. तो आइए जानते है आखिर क्या पूरा माजरा...

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर के बिहार विश्वविद्यालय के धनराज भगत डिग्री कॉलेज (मीनापुर) में कुंदन कुमार का नाम का एक छात्र है. उसने डिग्री पार्ट-2 के लिए अपना एग्जामिनेशन फॉर्म भरा. इसमें कुंदन ने बारीकी के साथ अपनी पूरी जानकारी भरी है, जिसमें उसका एनरोलमेंट नंबर, रोल नंबर, नेशनलिटी, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी के साथ पूरा पता-ठिकाना दर्ज है. बात वहां अटक जाती है जब माता-पिता के नाम की तलाश होती है. इन खानों में कुंदन की मां के तौर पर सनी लियोनी का नाम दर्ज है तो पिता के तौर पर इमरान हाशमी का. इस खबर से हर कोई हैरत में है कि इमरान हाशमी और सनी लियोनी ने कब शादी की और कब उनका इतना बड़ा बेटा हो गया.


बता दें कि, कुंदन द्वारा भरा गया एग्जामिनेशन फॉर्म न सिर्फ चर्चा का विषय है, बल्कि बिहार विश्वविद्यालय के तमाम पदाधिकारियों के लिए गंभीर चिंता का कारण भी बन गया है. वहीं, इस बात को सुनने वाले लोग बिहार विश्वविद्यालय पहुंचकर इसकी तस्दीक करने में भी जुट गए हैं. बिहार विश्वविद्यालय जाकर इसकी पड़ताल की. हमने सीधे-सीधे विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉक्टर आरके ठाकुर से बात की. उन्होंने कहा कि यह फॉर्म छात्र ने ऑनलाइन भरा है और यह पूरा मामला जांच का विषय है. रजिस्ट्रार ने बताया कि इस मामले को एग्जामिनेशन बोर्ड की मीटिंग में ले जाया जाएगा और धनराज भगत डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र कुंदन के कॉलेज में दस्तावेजों में दर्ज तथ्यों से मिलान कराया जाएगा. यदि दोनों की जानकारियां एक होती हैं तो एग्जामिनेशन फॉर्म स्वीकार किया जाएगा. तथ्यों में अंतर पाए जाने पर कुंदन के एग्जामिनेशन फॉर्म को रद्द कर दिया जाएगा. रजिस्ट्रार डॉ आरके ठाकुर ने यह भी कहा है कि इस मामले में विश्वविद्यालय के लीगल एडवाइजर से सलाह लिया जा रहा है कि इस प्रकरण का कानूनी पहलू क्या हो सकता है. फिलहाल डिजिटल युग में यह खबर पूरी दुनिया में चर्चा और कौतूहल का विषय बना है.

Full View

Tags:    

Similar News