Hina Khan Cancer Video: शूटिंग में कैंसर से पीड़ित हिना खान पहुंची नकली बाल लगाकर, कपड़ों से छिपाए शरीर के निशान, देखिए...

Hina Khan Cancer Video: शूटिंग में कैंसर से पीड़ित हिना खान पहुंची नकली बाल लगाकर, कपड़ों से छिपाए शरीर के निशान, देखिए...

Update: 2024-07-15 15:59 GMT

Hina Khan Cancer Video: मुंबई। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कैंसर से अपनी जंग लड़ रही हैं। कुछ समय पहले हिना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि वह स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, जिसके लिए उनकी कीमोथेरेपी भी शुरू हो चुकी है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस बुरी तरह से टूट गए थे। कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान ने अपने बाल भी कटवा लिए थे, जिसका वीडियो देख लोग काफी इमोशनल हो गए थे। अब इसी बीच हिना खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल दर्द से जूझ रहीं हिना खान ने एक बार अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह शूटिंग के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं।

दरअसल, हिना खान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "डायग्नोसिस के बाद मेरा पहला वर्क असाइनमेंट। जीवन की मुश्किलों का सामना करना आसान नहीं है, खासकर तब जब आप जीवन की सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना कर रहे हों। तो अगर आपका दिन खराब जा रहा है तो जरा ठहरिए, थोड़ा ब्रेक ले लीजीए। कोई बात नहीं.. आप एक ब्रेक डिजर्व करते हैं। हालांकि जिंदगी के अच्छे दिनों पर इन लम्हों को जीना मत भूलिए। कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये पल कितने छोटे थे। फिर भी इन दिनों का बहुत महत्व है।"

हिना खान ने लिखा कि बदलाव को स्वीकार कीजिए, और इस फर्क को गले लगाइए और इन्हें आम जिंदगी का हिस्सा बना लीजिए। मालूम हो कि हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है और उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके फैंस को इसके बारे में बताया है। हिना खान ने अपनी ताजा पोस्ट में लिखा, “मैं अच्छे दिनों का इंतजार करती हूं क्योंकि मुझे वह करने को मिलता है जो मुझे करना पसंद है... मेरा काम। मुझे अपने काम से बहुत प्यार है। जब काम कर रही होती हूं तो मैं अपने सपनों को जीती हूं, और यही मेरी सबसे बड़ी इंस्पिरेशन है।”

हिना खान ने लिखा कि मैं काम करते रहना चाहती हूं। बहुत से लोग बिना किसी शिकायत इलाज के दौरान नियमित नौकरी करते हैं, और मैं भी उनसे अलग नहीं हूं। मैं इन महीनों में इस तरह के कुछ लोगों से मिली और यकीन कीजिए कि उन्होंने मेरा नजरिया बदल दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मैं अपना इलाज करवा रही हूं लेकिन मैं हमेशा अस्पताल में नहीं रहती हूं। हिना खान ने अपनी पोस्ट में बहुत सारी मोटिवेशनल बातें लिखते हुए लिखा है कि खुद को वह उपचार देना याद रखें जिसके आप हकदार हैं। क्योंकि जो आपको पसंद है उसे करना भी उपचार है।

Full View

Tags:    

Similar News